"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

मामूली कहासुनी पर पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को उतारा दिया मौत के घाट, ससुराल घूमने आया था युवक

 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में थाना क्वार्सी इलाके के बेगपुर में अपनी ससुराल घूमने आए युवक को मामूली कहासुनी के दौरान उसकी पत्नी ने अपने भाई व परिजनों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद घटना को छिपाने के लिए 2 दिन तक शव घर में छुपाए रखा। उसके बाद जब शब में से बदबू आने लगी तो आरोपी महिला ने अपने दो भाइयों, बहन और मां के साथ मिलकर अपने पति के शव को बन्नादेवी थाना क्षेत्र के बरौला जाफराबाद मैं फेंक दिया। लाश की पहचान छूपाने के लिए शव पर एसिड भी डाला गया। 14 मई की सुबह 10:00 बजे पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली। लेकिन उसे अज्ञात में मोर्चरी पर रखवा दिया गया।

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने जानकारी देते हुए बताया है कि इलाके के बेगपुर गली नंबर 3 निवासी अब्दुल रशीद ने 15 मई को क्वार्सी पुलिस के पास आकर शिकायत दर्ज कराई कि उसका भाई शफीक 12 मई को पास में ही स्थित उसकी अपनी ससुराल में गया हुआ था। उसके बाद से लापता है। जिसकी हत्या होने की आशंका जाताते हुए ससुरालीजनों के विरुद्ध शिकायत दे दी। एसपी ने आगे बताया, शिकायत मिलने के बाद इलाका पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला जाफराबाद में मिले शव की शिनाख्त शफीक के रूप में हुई। शिकायत में दर्ज आरोपी पत्नी उसके भाई, बहन और मां को गिरफ्तार कर लिया गया।


 पुलिस के खुलासे के अनुसार आरोपी पत्नी ने बताया है कि उसका पति शराब का आदी था। जिसके चलते वह अक्सर अपने मायके में रहती थी। 12 मई को उसका पति शफीक घर पहुंचा। जहां किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। शराब के नशे में शफीक घर में रखा चाकू निकाल कर ले आया। इसी दौरान धक्का-मुक्की में वह घर में फर्श पर गिर गया। जिसके चलते उसके गंभीर चोट आ गई। आगे बताया गया है कि शफीक को गंभीर हालत में देख उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाते हुए आरोपी पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को कंबल में लपेट कर घर के अंदर रख दिया। 2 दिन तक शव घर में रखे होने के चलते बदबू आने लगी। जिसके बाद 13 व 14 मई की मध्यरात्रि को ई रिक्शा में रखकर शफीक के शव को बन्नादेवी थाना क्षेत्र के बरौला जाफराबाद में फेंक आए। जहां से हवा पुलिस के हत्थे लग गया। मृतक के भाई ने शफीक की पत्नी समेत पांच लोगों के नाम एफ आई आर दर्ज कराई थी। जिनमें से 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। वहीं, आरोपी पत्नी के एक भाई की तलाश जारी है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.