"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

कई महीने से लापता पत्रकार की माँ ने किया आत्महत्या का प्रयास, पुलिस मौके पर पहुंची

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़|/हरदुआगंज। थाना हरदुआगंज के गांव बरौठा के लापता चल रहे पत्रकार निखिल शर्मा के मामले में विपक्षियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिससे निखिल शर्मा की मां राजकुमारी शर्मा आरोपियों गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। 


बता दें कि एक स्थानीय पत्रकार निखिल शर्मा बीते तीन माह से लापता है जिसमे गांव बरौठा में निखिल शर्मा के रोड पर पशु ना बांधने के लिए मना किया था तो गांवों के ही लोगो ने निखिल शर्मा से मारपीट की थी, और उसी रात से निखिल शर्मा लापता चल रहा है। जिसमे करीब 20 दिन के बाद निखिल माता राजकुमारी शर्मा के प्रार्थना पत्र पत्र पर एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। 


अपराध संख्या 90/22 धारा 147, 148, 323, 504, 506, 452, 354ख, 364 धारा में मुकदमा दर्ज है,  गुमशुदगी की बरामदगी व अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर निखिल शर्मा की पीड़िता माता राजकुमारी शर्मा ने शनिवार को समय करीब 9:30 बजे अपने घर के अंदर चारों तरफ ताला लगाकर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसकी सूचना तत्काल घर पर मौजूद राजकुमारी शर्मा की बड़ी बेटी ने पुलिस को दी, जो कि उस वक्त घर की छत पर मौजूद थी। जहां थाना हरदुआगंज पुलिस मौके पर ही पहुंच गयी। पुलिस व ग्रामीण जनों के सहयोग से उसे बचा लिया गया व तत्काल राजकुमारी शर्मा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरदुआगंज भेजा गया।

वहीं थाना प्रभारी का कहना है की मामले में मुक़दमा पहले से ही दर्ज है. लापता की तलाश की जा रही है लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिला है|

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.