"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अतरौली से तीन बार सपा विधायक रहे वीरेश यादव को जेल, जमानत अर्जी पर सुनवाई 9 मई को |AligarhMedia




अलीगढ मीडिया डॉट कॉम न्यूज़डेस्क, अलीगढ| कल्याण सिंह के गढ़ अतरौली से 3 बार विधायक रहे सपा के वीरेश यादव को जेल भेज दिया गया है. अलीगढ़ में कल्याण सिंह के गढ़ अतरौली से सपा के पूर्व विधायक वीरेश यादव ने एमपी एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण किया, यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. वीरेश यादव के की ओर से जमानत अर्जी दायर की गई, जिस पर सुनवाई के लिए अदालत ने 9 मई की तारीख रखी है.

    अतरौली के पूर्व सपा विधायक वीरेश यादव पर 1997 और 1998 में अलीगढ़ के दादों थाने में अलग-अलग जानलेवा हमले के मामले चल रहे थे. कोर्ट ने इन मामले में कई बार पूर्व विधायक वीरेश यादव के खिलाफ सम्मन, वारंट जारी किए पर वह उपस्थित नहीं हुए. कोर्ट ने 5 सितंबर 2021 को धारा 82 के तहत फरारी की उद्घोषणा जारी की. 26 अप्रैल को अदालत ने  कुर्की के आदेश दिए. कोर्ट ने एसएसपी को पत्र लिखा था कि वीरेश यादव को 7 मई 2022 को  न्यायालय में प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें. आज वीरेश यादव ने एमपी एमएलए कोर्ट में सरेंडर किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया.

  भाजपा का गढ़ माने जाने वाली अलीगढ़ की अतरौली विधानसभा सीट से सपा के वीरेश यादव तीन बार विधायक रहे. सन् 1993, 2002, 2012 में सपा के वीरेश यादव अतरौली से विधायक चुने गए. 2012 में वीरेश यादव ने कल्याण सिंह की पुत्रवधू प्रेमलता वर्मा को हराया था. सपा के पूर्व विधायक वीरेश यादव अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र भी रहे हैं वीरेश यादव ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से बीए की थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.