"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अलीगढ| डोरी नगर में दबंगों का आतंक, पत्रकार और उसकी मां का कर रहे जमकर मानसिक व शारीरिक शोषण, पुलिस मौन



अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। थाना गांधी पार्क क्षेत्र के डोरी नगर में दबंगों ने इस कदर आतंक मचा रखा है कि लोगों को पानी भरने वाले सरकारी हैंडपम्प पर अवैध रूप से समरसेबिल लगा दिया है। इतना ही नहीं दो गलियों में दबंगई के बल पर अपना अवैध कब्जा जमाते हुये पशुओं को बांधकर रास्ता भी अवरूद्ध कर दिया है। अगर इन दबंगों के खिलाफ कोई शिकायत किसी अधिकारी या पुलिस से करने जाता है तो ये दबंग उसके साथ मारपीट कर हत्या करने की धमकी देने से भी बाज नहीं आते हैं, उक्त दबंगों को स्थानीय पुलिस चौकी डोरी नगर का खुला संरक्षण प्राप्त होने के बादकुछ सफेदपोशों का भी आर्शीवाद मिल रहा है। उक्त दबंग खुदको बचाने के लिये पुलिस अधिकारियों को गुमराह करते हुये झूठे मुकद्दमें भी लिखवा देते हैं और पुलिस के साथ मिलकर शिकायत कर्ता को झूठे मुकद्दमों में फंसाकर अवैध रूप से धन वसूली कर आपस में बंदर-बांट कर लेते हैं।


 ऐसे ही कुछ दबंगों की शिकायत पत्रकार धर्मेन्द्र राघव द्वारा पुलिस अधिकारियों से की गई तो सभी दबंग अपने घर की महिलाओं को लेकर पुलिस कप्तान के पास षड़यंत्र के तहत साजिश रचकर झूठा शिकायती पत्र लेकर पहुंच गये और पत्रकार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वहीं जब उक्त दबंग डीआईजी कार्यालय पर पत्रकार की झूठी शिकायत लेकर पहुंचे तो वहां से अधिकारियों ने जमकर लताड़ लगाते हुये भगा दिया। अब देखना यह है कि उक्त दबंग अपनी जालसाजी में कामयाब होकर पत्रकार को कौन से झूठे मुकद्दमें में फंसवायेगें।

ओम शांति स्कूल वाली गली से आगे जाहरवीर मंदिर के पास रहने वाले 25 वर्ष पुराने पत्रकार घर्मेन्द्र राघव पुत्र स्व. शिवसिंह दबंगों के आतंक से परेशान होकर अपने दूसरे मकान में चले गये। पुराने मकान में उनकी मां ओमवती देवी रहती है,जहां उन्हें मौहल्ले के ही रहने वाले दबंग हरवीर सिंह यादव,सुखवीर सिंह यादव पुत्रगण स्व. प्रीतम सिंह तथा मनोज कुमार उर्फ मनीष श्

ार्मा अपने कुछ दबंग साथियों के साथ गली में गाली-गलौज कर घूमते रहते हैं और एक पत्रकार की मां से आए दिन झगड़ा करने की फिराक में घूमते रहते हैं। उक्त लोगों ने गांजा,अवैध कारखाना,गैस रिफिलिगं जैसे काले धंधे चला रखे हैं जिनके बल पर पुलिस को महीनेदारी देकर अपने काबू में कर लेते हैं। अब पत्रकार द्वारा थाना प्रभारी गांधी पार्क से उक्त लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की तो उन्होंने सभी दबंगों को शांतिभंग में पाबन्द कर दिया। जबकि उक्त दबंग पत्रकार और उसकी मां को हत्या करने की धमकियां दे रहे हैं।


(...स्थानीय पत्रकार मुशीर खा की रिपोर्ट)


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.