"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

सिंगापुर तक अलीगढ़ का नाम रोशन कर चुके सिंगर आयुष सक्सैना को डबल ए ब्रदर्स ने किया सम्मानित



अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ| जनपद एक ऐसा शहर जो अब केवल तालों के लिए ही नहीं बल्कि बेहतरीन प्रतिभाओं के लिए भी जाना जाने लगा है और ऐसी ही प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने एवं उपर्युक्त मंच प्रदान करने के लिए "एटरनल जीनियस वन" संस्था निरन्तर काम कर रही है। इसी क्रम में एटरनल जीनियस वन संस्था के संस्थापक "डबल ए ब्रदर्स" यानी कृष्णभक्त अभिषेक सक्सैना एवं आशु सिंघल ने संगीत के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर कायस्थ कुल को गौरवांवित कर रहे सिंगर आयुष सक्सैना को पटका पहनाकर और श्रीमद्भागवतगीता देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर डबल ए ब्रदर्स ने बताया कि आयुष सक्सैना अपने गाने स्वयं लिखते और कम्पोज करते हैं आयुष सक्सैना ने संगीत के क्षेत्र में अपनी शुरूआत "कर गुजर" नामक मोटिवेशनल गाने से की थी। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 लाख 54 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। 


आयुष की म्युजिक एल्बम दारू का विमोचन "भाभी जी घर पर हैं और जीजाजी छत पर हैं" के लेखक मनोज संतोषी ने किया था। मेरे बांके बिहारी तेरी राह में, नखरो रानी, तू क्या जाने रिप्राईज जैसे उनके कई गाने यूट्यूब पर दर्शकों का मन मोह चुके हैं। आयुष सक्सैना प्रसिद्ध टीवी सीरियल "द कपिल शर्मा शो" में अपनी गायकी का जलवा दिखा चुके हैं साथ ही सिंगापुर जैसे देश में लाइव शो भी कर चुके हैं। आयुष सक्सैना ने बताया कि सावन के पवित्र मास में उनका भजन "शिव शंभू" रिलीज़ होने वाला है। तेरी हो गईंया एवं एक वेब सीरीज के लव सॉंग पर भी वह काम कर रहे हैं।


 शेखर सर्राफ मेमोरियल हॉस्पिटल में फिल्माया गया तू क्या जाने रिप्राईज एवं नखरो रानी गाने में आयुष सक्सैना के साथ अभिनय कर चुकी अभिनेत्री कनिका चावला बहुत शीघ्र "अक्षय कुमार एवं भूमि पेडनेकर" की फिल्म रक्षाबंधन में अपना बेहतरीन अभिनय दिखाने वाली हैं। आयुष सक्सैना के गाने आप आयुष म्युजिक लेबल नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस मौके पर आयुष के पिता जय सक्सैना एवं माँ नीलम सक्सैना ने बांके बिहारी जी से आयुष के उज्जवल भविष्य की कामना की और डबल ए ब्रदर्स का विशेष आभार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.