"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अपराध रोकने में नाकाम हरदुआगंज पुलिस| युवक को मारी गोली,परिवार में मचा कोहिराम



लाखन,अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज| हरदुआगंज के जलाली कस्बे के मजरा नगला नजीब अली में शुक्रवार सुवह एक व्यक्ति ने शौच कर लौट रहे युवक को उसके घर के निकट गोली मार दी। आवाज सुनकर दौड़े परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर पीट डाला। घटना में आरोपी भी घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि गोली मारने वाले आरोपी ऋषिपाल की पत्नी मीनू अपने पड़ोसी गुड्डू के साथ कई महीनों से जलाली में रह रही है।

 अप्रैल माह में पति-पत्नी दोनों के बीच इस बात को लेकर समझौता भी हो गया था, लेकिन ऋषिपाल को यह बात खटकने लगी। इसी खुन्नस में ऋषिपाल ने आज सुबह शौच से लौट रहे गुड्डू के बड़े भाई पुनीत को उसके घर के निकट ही गोली मार दी। गोली पुनीत के दाएं हाथ में लगी। आवाज सुनकर दौड़े पुनीत के परिजनों ने उसे लहूलुहान देखकर आरोपी ऋषिपाल को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट में ऋषिपाल भी घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंचे दरोगा सुदीप कुमार ने घायलों को हरदुआगंज सीएचसी भिजवाया जहां इलाज न मिलने पर उन्हें दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया गया।


 वहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों उपचाराधीन हैं और खतरे से बाहर हैं । सूचना पर सीओ अतरौली विशाल चौधरी और एसएचओ राजेश कुमार ने सीएचसी पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और घटना के बारे में पूछताछ की। वहीं फोरेंसिक टीम ने गांव पहुंचकर तथ्य जुटाए हैं। और पुलिस ने आरोपित ऋषिपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.