"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

हीरालाल बारहसैनी इंटर हुयी जिला युवा समिति के गठन हेतु बैठक, अध्यक्ष की घोषणा जल्द


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,  अलीगढ़| जनपद अलीगढ़ में स्काउटिंग-गाइडिंग के क्षेत्र में युवाओं की अधिक से अधिक प्रतिभागिता हेतु जिला युवा समिति के गठन हेतु बैठक का आयोजन हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज अलीगढ़ में किया गया। बैठक का शुभारंभ प्रार्थना के साथ हुआ बैठक की अध्यक्षता सहायक प्रादेशिक संगठन आयुक्त अलीगढ़ मण्डल अलीगढ़ श्री राकेश कुमार सैनी जी ने की। बैठक में युवाओं से जुड़े कार्यक्रमों के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा हुई और राष्ट्रीय एंव प्रदेश स्तर के प्रत्येक कार्यक्रम में जनपद की प्रतिभागिता सुनिश्चित करनें के लिए योजना तैयार की गई।


 बैठक में बोलते हुए सहायक प्रादेशिक संगठन आयुक्त राकेश कुमार सैनी ने कहा की युवा ही देश का भविष्य है इनके बिना आने वाले कल के बारे में नहीं सोचा जा सकता है स्काउट-गाइड संस्था में सबसे ज्यादा युवा है यह संस्था देश का दिशा देनें का काम करती है। अंत में बताया की युवा समिति के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सचिव समेंत 8 सदस्यों के नामों की घोषणा जल्द की जाएगी। जिला प्रशिक्षण आयुक्त (स्काउट) कुलदीप सक्सेना जी नें स्काउटिंग-गाइडिंग की जीवन में महत्वता को समझाया और कहा कि प्रत्येक को अपने विद्यार्थी जीवन में स्काउटिंग-गाइडिंग करनी चाहिए।


संचालन शशांक चौरसिया द्वारा किया गया। बैठक के दौरान शिवानी पचौरी, राहुल कुमार भाटी, शिवानी सिंह, गौतम सैनी, अजय कुमार, रिया भारद्वाज, शालिनी चौधरी, राधिका वर्मा, फैजल खान, विकास कुमार, आशीष कुमार, अंकुश कुमार, सागर शर्मा, विवेक सिंह, धनंजय आदि उपस्थित रहें।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.