"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अलीगढ़| श्रमिकों का गोल्डन कार्ड बनाये जाने के लिये विशेष अभियान 25 से

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, ब्यूरो,अलीगढ़| सचिव, उ0प्र0 भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड, के निर्देशानुसार जनपद अलीगढ़ में बोर्ड के अन्तर्गत पंजीकृत कुल 49578 निर्माण श्रमिकों का आयुष्मान भारत-प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना एवं मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना के अन्तर्गत गोल्डन कार्ड बनाये जाने के लिए 25 जुलाई से 14 अगस्त तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। उक्त जानकारी उप श्रम आयुक्त सियाराम द्वारा दी गयी है।


     उन्होंने बताया है कि गोल्डन कार्ड के इस विशेष अभियान अवधि में बोर्ड के अन्तर्गत पंजीकृत श्रमिक अपने साथ अपना एवं अपने परिवार के सदस्यों के आधार कार्ड, 1-1 रंगीन फोटो, राशन कार्ड एवं अपनी बैंक पासबुक साथ ले जाकर सी0एस0सी0 एवं राशन वितरण से सम्बन्धित कोटेदारों, ब्लाक स्तर पर तैनात आरोग्य मित्रों के माध्यम से अपना गोल्डन कार्ड बनवा सकते हैं। जनपद अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अन्तर्गत पंजीकृत श्रमिकों को सूचित किया जाता है कि वह दिनांक 25 जुलाई से 14 अगस्त तक चलाये जाने वाले अभियान में सी0एस0सी0 एवं राशन वितरण से सम्बन्धित कोटेदारों, ब्लॉक स्तर पर तैनात आरोग्य मित्रों के माध्यम से अपना गोल्डन कार्ड बनवायें।


       उप श्रम आयुक्त  ने अधिक से अधिक श्रमिकों के गोल्डन कार्ड बनवाये जाने में सहयोग किए जाने के उद्देश्य से जनपद अलीगढ़ के श्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों से भी अपील की है कि वह अधिक से अधिक निर्माण श्रमिकों का गोल्डन कार्ड बनवायें।

................

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.