"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

श्रमिकों के पंजीकरण के लिये 2 दिवसीय अभियान, बुधवार एवं गुरूवार को लगेंगे विशेष शिविर

 

अलीगढ2अगस्त(सूवि) उप श्रम आयुक्त ने बताया है कि श्रम एवं रोजगार मंत्रालय,


 भारत सरकार के निर्देशानुसार असंगठित क्षेत्र के कामगारों के पंजीकरण के लिये विशेष शिविरों का आयोजन 3 एवं 4 अगस्त को किया जायेगा। इसके लिये सहायक श्रम आयुक्त एवं श्रम प्रवर्तन अधिकारियो को जनपद एवं क्षेत्रों का आवंटन कर दिया गया है। उन्होंने सहायक श्रम आयुक्त एवं श्रम प्रवर्तन अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह अपने-अपने क्षेत्रों के व्यापार मण्डलोंश्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों से सम्पर्क कर उक्त सम्बन्ध में जानकारी देते हुए असंगठित क्षेत्र के अवशेष समस्त कामगारों के पंजीकरण हेतु दिनांक 03 अगस्त व 04 अगस्त को विशेष शिविरों का आयोजन कराते हुए स्थापित शिविरों में सीएससी संचालकों को भी अनिवार्य रूप से सम्मिलित करते हुए पंजीकरण कराना सुनिश्चित करें।

स्वतंत्रता दिवस की रूपरेखा तय करने के लिये बैठक 4 को

अलीगढ2अगस्त(सूवि) स्वतंत्रता दिवस के सुअवसर पर कार्यक्रमों की रूपरेखा निधारित करने के लिये जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में कलक्टेªट सभागार में आवश्यक बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

       उक्त जानकारी देते हुये अपर जिलाधिकारी नगर राकेश कुमार पटेल ने बताया है कि स्वतंत्रता दिवस के भव्य आयोजन हेतु कार्यक्रमों का निर्धारण किये जाने के लिये 4 अगस्त को दोपहर 12.00 बजे कलक्टेªट सभागार में बैठक आहूत की गई है। सभी सदस्य एवं अधिकारीगण निर्धारित समय पर उपस्थित हों।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.