पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ की हत्या की साज़िश में चेयरमैन समेत 6 गिरफ्तार, देखिए.. पूरी खबर

0

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, खैर/अलीगढ़। निर्दलीय चेयरमैन समेत 6 लोग गिरफ्तार। हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ़्तारी। पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ की शिकायत पर गिरफ़्तारी। जमीनी विवाद को लेकर चल रही है रंजिश। साक्ष्यों के आधार पर FIR दर्ज कर गिरफ़्तारी की। नगदी, तमंचे, कारतूस,रैकी में प्रयोग कार बरामद। खैर थाना इलाके का मामला।


यहाँ यह भी उल्लेखनीय है कि श्री प्रमोद गौड द्वारा अवगत कराया गया है कि उनको जान से मारने की साजिश की गयी है। इस सूचना पर सतर्क दृष्टि रखने हेतु निर्देशित किया गया है तथा उक्त सम्बन्ध में थाना खैर पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है। इस सम्बन्ध में गहनता से जाँच तहकीकात शुरू करते हुए जनपद के स्थानीय अभिसूचना विभाग को भी अपने स्तर से लगाकर जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि श्री प्रमोद गौड़ एवं संजीव कुमार अग्रवाल उर्फ बिटू की पूर्व से सिंचाई विभाग की जमीन पर कब्जे को लेकर रंजिश एवं कब्जे का आरोप श्री प्रमोद गौड़ द्वारा लगाया गया है। उपरोक्त कम में तत्काल 04 टीमें गठित करते हुए विधिक कार्यवाही के अन्तर्गत पूछताछ एवं सुसंगत निष्पक्ष एवं सारगर्भित साक्ष्य तथा फोन रिकार्ड के माध्यम से संदिग्ध व्यक्तियों के वार्ता के इलैक्ट्रॉनिक साक्ष्यों का विश्लेषण कर जानकारी की गयी तो कुछ संदिग्ध व्यक्तियों की जानकारी होने पर तथा लोकेशन जनपद अलीगढ़ के थाना खैर में दिनांक 06.08.22 से 16.08.22 तक मिली। इसी क्रम में विधिक प्रक्रिया के तहत 1 संजय शर्मा पुत्र मुरारीलाल नि0 देवीपुरा प्रथम थाना को0 नगर बुलन्दशहर 2. राहुल शर्मा उर्फ सोनू पुत्र शिवकुमार शर्मा नि० कृष्णा नगर देवीपुरा थाना कोतनगर बुलन्दशर 3 करन सैनी पुत्र जयप्रकाश सैनी नि० छसिया बाद थाना सिकन्द्राबाद बुलन्दशहर 4 राजकुमार जाट आढती पुत्र छत्रपाल नि० खुर्जा थाना खुर्जा नगर बुलन्दरशहर से नियमानुसार पूछतांछ के क्रम में यह बात सामने आयी कि राजकुमार उपरोक्त जो जनपद बुलन्दशहर का हिस्ट्रीशीटर है उसी के सम्पर्क में संजीव कुमार अग्रवाल और उनका ठेकेदार विकास शर्मा उर्फ बॉबी ने 25 लाख रू0 में श्री प्रमोद गौड़ की हत्या करने की सुपारी तय की। राजकुमार उपरोक्त की मुलाकात जेल में संजय शर्मा, राहुल शर्मा से हुई थी। राजकुमार उपरोक्त द्वारा इन सभी से सम्पर्क किया गया और दिनांक 06.08.22 को उक्त रेकी के लिए अलीगढ़ आये उक्त द्वारा होटल टाउन प्लाजा में विकास उर्फ बॉबी उपरोक्त द्वारा रूकवाया गया जिसकी पुष्टि होटल के अभिलेखों से की गयी।



 इसके उपरान्त उक्त सभी को कस्बा खैर में स्थित संजीव अग्रवाल उपरोक्त के कार्यालय में रुकवाया गया जहाँ के फोटो / वीडियो साक्ष्य उपलब्ध हैं। इनको शस्त्र दिये गये तथा उक्त श्री प्रमोद गौड़ के घर व कालेज की रेकी करवायी गयी है, जिसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज में हुई हैं। इसके साथ-साथ एक लाख रू० उक्त संजीव अग्रवाल द्वारा दिये गये है। इसी मध्य दिनांक 12.08.22 को इनमें से एक अभियुक्त बबलू पहलवान का ड्राइवर सागर जो देर रात सिगरेट पीने के लिए बाइक से गया था उसे स्थानीय थाना खैर की पुलिस (लैपर्ड मोबाइल) ने चोरी की मोटर साइकिल के शक के आधार पर थाना खैर पर लायी गयी, जिसे छुड़वाने के लिए उक्त संजीव कुमार अग्रवाल उर्फ बिटू द्वारा पैरवी की गयी तथा उक्त बाइक तभी से थाने पर दाखिल है।


उपरोक्त कम में संकलित साक्ष्य के आधार पर निम्न तथ्य भी प्रकाश में आये है,  राजकुमारजाट एंव संजीव कुमार अग्रवाल उर्फ बिटू के मध्य हुई वार्ता के इलैक्ट्रॉनिक साक्ष्यों से मार्च 2022 से दिनांक 11.08.22 तक कई बार बात होने के साथ-साथ उक्त तिथियों के मव्य में राजकुमार उपरोक्त की कस्बा खैर में मौजूदगी भी पायी गयी है।

2 माह अगस्त 2022 में राजकुमार जाट उपरोक्त की वार्ता के इलैक्ट्रॉनिक साक्ष्यों से पाया कि संजय एवं बबलू पहलवान से लगातार बात हुई है। संजीव अग्रवाल उर्फ बिन्टू का ठेकेदार विकास शर्मा उर्फ बॉबी के द्वारा राजकुमार जाट से माह जनवरी 2022 से दिनांक 21.08.22 तक की वार्ता के इलैक्ट्रॉनिक साक्ष्य उपलब्ध हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top