तीन दिवसीय विशेष जनसंपर्क एवं जागरुकता कार्यक्रम के दूसरे दिन भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे

0

 


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ| नुमाइश मैदान के दरबार हॉल में केंद्रीय संचार ब्यूरो क्षेत्रीय कार्यालय अलीगढ़ द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी को देखने वालों की संख्या भी अच्छी खासी रही. सुबह 10 बजे से विभिन्न विद्यालयों के छात्र छात्राओं की प्रभात फेरी का समापन दरबार हॉल पर हुआ. स्कूली बच्चों ने जिला विद्यालय निरीक्षक सुभाष गौतम की अगुवाई में चित्र प्रदर्शनी देखी. कृष्णांजलि सभागार में हुए मुख्य कार्यक्रम की शुरुआत एमएलसी मानवेंद्र सिंह ने दीप प्रज्वलित कर की. उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवाओं से इस देश को विश्वगुरु बनाने में योगदान देने की अपील की.


महेश्वर गर्ल्स इंटर कॉलेज, टीकाराम, उदय जैन, कस्तूरबा विद्यालय के बच्चों ने कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम किए. एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने केंद्रीय संचार ब्यूरो की तरफ से सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र और पारितोषिक देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम में अलीगढ़ के वरिष्ठ राजनीतिक कार्यकर्ता सुशील शर्मा, डीडीओ भरत मिश्र, डीपीआरओ धनंजय जायसवाल, सहायक निदेशक सूचना संदीप कुमार, प्रधानाचार्या मनोरमा ठाकुर सहित कई वरिष्ठ अधिकारी और गणमान्य नागरिक शामिल हुए.


अरविंद पपेट ग्रुप हापुड़ ने कठपुतली और जादू शो के जरिए लोगों का जमकर मनोरंजन किया.कार्यक्रम के आयोजक क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी नीरज कुमार भट्ट ने बताया कि कार्यक्रम में भारी तादाद में लोगों की मौजूदगी उत्साहवर्धक है. उन्होंने सभी लोगों को निमंत्रण दिया कि प्रदर्शनी और सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने जरूर आएं.


 दोपहर बाद पूरे अलीगढ़ जिले के 867 प्रधानों की रैली नुमाइश मैदान पहुंची. उनके साथ हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने भी प्रदर्शनी देखी. पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए विधायक छर्रा ठाकुर रवेंद्र पाल सिंह, एमएलसी ऋषिपाल सिंह सहित तमाम गणमान्य नागरिकों को क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी ने प्रदर्शनी का अवलोकन करवाया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top