"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

जुआ सट्टा जोरो पर| हरदुआगंज पुलिस ने की जुआरियों के फड़ की घेराबंदी, पांच बाइक जब्त

0

ग्रामीणों के मुताबिक स्थानीय जुआ माफिया की शह पर लग रहे फड़ पर अलीगढ़ ही नहीं गैर जनपद के जुआरी भी आकर लाखों के दांव लगाते हैं। दोपहर से ही वाहनों की लाइन लगना शुरू हो जाती है। कोई कुछ कहता है तो दबंग माफिया खुलेआम धमकी तक देते है।

file photo use thi news...

 

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज : थाने के साधुआश्रम क्षेत्र में लग रहे जुए के फड़ की पुलिस द्वारा घेराबंदी करने पर जुआरी भाग निकले, वहीं पुलिस ने मौके से पांच बाइकें जब्त की है। साधुआश्रम क्षेत्र में बीते माह से बड़ा जुआ फड़ लग रहा था। गांव उखलाना, सफेदपुरा, खुशालगढ़ी गांव के निकट जुआरियों ने फड़ स्थल बना रखे हैं, जो जगह बदल बदलकर लाखों के दांव लगाते हैं। ग्रामीणों के मुताबिक स्थानीय जुआ माफिया की शह पर लग रहे फड़ पर अलीगढ़ ही नहीं गैर जनपद के जुआरी भी आकर लाखों के दांव लगाते हैं। दोपहर से ही वाहनों की लाइन लगना शुरू हो जाती है। कोई कुछ कहता है तो दबंग माफिया खुलेआम धमकी तक देते है। 


इस जुआ स्थलों पर भी माफिया  मुख्य मार्गो पर कई किलो मीटर तक एजेंटो को बिठाकर निगरानी कराते हैं। खुलेआम जुए की सूचना आलाअफसरों तक पहुंचने पर सक्रिय हुई पुलिस ने रविवार को गांव सफेदपुरा व उखलाना के बीच जंगल में लग रहे फड़ की घेराबंदी की, जहां पुलिस को आते देख जुआरी वाहनों को छोड़कर भाग गए। पुलिस पांच बाइकें जब्त कर जुआरियों की तलाश में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)