सेवा पखवाड़ा के अन्तर्गत मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर लगी प्रदर्शनी का जनसमान्य ने किया अवलोकन

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़।19 सितम्बर(सूवि) मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर  मनाए जा रहे ’’सेवा पखवाड़ा’’ के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। सेवा पखवाड़े के तहत आयोजनों की श्रंखला में कलक्ट्रेट में मा0 प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व और कृतित्व को लेकर ज़िला स्तरीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है।

चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से मोदी जी के बचपन से लेकर अब तक के जीवन संघर्षों के बारे में चित्रों के माध्यम से बताया गया है। प्रदर्शनी देखने आए दर्शक अजय पाल चौधरी ने कहा कि मोदी जी विभिन्न संगठनों में संघर्ष करते हुए भाजपा में आये और अपने दृढ़ विश्वास, इच्छा शक्ति, मेहनत से आज इस पद पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी ने ऐसे विकास के कार्य किये कि देश की जनता को विश्वास हो गया कि ऐसे व्यक्तित्व को तो प्रधानमंत्री होना चाहिए। दर्शक रामपाल ने प्रदर्शनी निहारते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रेरणापुंज पं दीनदयाल उपाध्याय जी के पदचिन्ह पर चलते हुए मा0 प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने विकास के पायदान की अन्तिम सीढ़ी तक खड़े व्यक्ति को लाभ प्राप्त हो रहा है।

अपर जिला सूचना अधिकारी मोहम्मद दानिश ने सभी दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ’’सेवा पखवाड़ा’’ के अंतर्गत प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। जिसमें मा0 प्रधानमंत्री जी के जीवन मूल्यों के बारे में लोगों को जानकारी दी जा रही है। एडीआईओ दानिश ने अपील करते हुए कहा कि प्रदर्शनी को अधिक से अधिक लोग देखने आएं और प्रधानमंत्री जी के कार्यों से प्रेरणा प्राप्त करें। इस अवसर पर कम्प्यूटर ऑपरेटर माधव शर्मा एवं सहायक पवन कुमार ने भी आगतुकों को प्रदर्शनी का अवलोकन कराते हुए उनको बारीकी से मोदी जी के जीवन दर्शन के बारे में अवगत कराया। 

                    ---------                                                 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top