"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

#बारिश से किसान हुए बर्बाद,आगामी दो दिनों तक स्कूल कालेज बंद रहेंगे

 


*आगामी दो दिनों तक स्कूल हुए बंद*

*12 अक्टूबर को यथावत खुलेंगे सभी स्कूल*

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़9अक्टूबर(सूवि)। अलीगढ़ के पिछले दो दिनों से रुक रुक कर हो रही बारिश ने किसानो को बर्बाद कर दिया है। किसानों की पकी धान की फसल खतों में डूब गई है। अब किसान बर्बादी के कगार पर है। इससे पहले भी पांच दिनों तक हुई बेमौसम बारिश ने किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुँचाया था। फ़िलहाल किसानों को सरकारी मदद की आस है। लेकिन सरकारी मुलाजिमों को किसानों का नुकसान नजर नही आ रहा है। 



जिलाधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह के आदेशानुसार लगातार रुक-रुक कर हो रही अत्यधिक बरसात के कारण जनपद में संचालित कक्षा एक से कक्षा 12 तक समस्त बोर्ड के विद्यालयों को 10 से 11 अक्टूबर तक का अवकाश घोषित किया है। 

    अतः जिलाधिकारी श्री इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशानुसार जनपद के समस्त विद्यालय आगामी दो दिवस अर्थात 10 एवं 11 अक्टूबर सोमवार एवं मंगलवार को बंद रहेंगे। उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक एवं ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी को उक्त आदेश का कड़ाई के साथ अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं।

आपको बताते चले कि बारिश के कारण मडराक इलाके में मकान गिर गया जिसमें एक युबक की दबकर मौत हो गयी, जबकि दूसरी घटना अतरौली के चलकपुर गांव में हुई है। इस गांव से मकान गिरने की खबर आयी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.