"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

यूपी के गाजियाबाद में महिला साथ निर्भयाकांड जैसी हैवानियत, दिल्ली महिला आयोग ने भेजा नोटिस


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, गाजियाबाद/यूपी | दिल्ली की एक महिला क साथ पांच दरिंदो ने निर्भया जैसी हैवानियत की घटना सामने आयी है. पुलिस मामले को जमीनी विबाद बता रही है| जानकारी के मुताविक महिला को अगवा कर आरोपियों ने गाजियाबाद में 2 दिनों तक रेप किया और घटना के दौरान आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी। इसके बाद बोरी में भरकर सड़क किनारे फेंककर भाग गए। युवती सड़क किनारे बोरी में मिली जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पतक में दाखिल कराया है|।


दरअसल, 18 अक्टूबर की सुबह साढ़े 3 बजे थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक महिला पड़ी हुई है। पुलिस वहां पहुंची और महिला को अस्पताल लेकर गई। एसपी सिटी का कहना है कि महिला दिल्ली की रहने वाली है। वह नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के यहां आई थी। वापस लौटते समय कुछ लोगों ने उन्हें उठा लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी महिला के पूर्व से ही परिचित हैं और दोनों पक्षों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।


दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी, जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। पांच लोगों ने दो दिन सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके गुप्तांगों में रॉड डाली गई। जिस वक्त वह सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी। वह अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। एसएसपी गाजियाबाद को नोटिस जारी किया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.