"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अलीगढ़ में पत्रकार के बेटे पर फायरिंग, थाना प्रभारी लाईन हाज़िर, चौकी इंचार्ज सस्पेंड


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। क्वार्सी थाना इलाके में रामघाट रोड़ पर रंगबाजी में दो युवकों पर फायरिंग कर दी। दोनों को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इनके एक युवक के सीने में गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत मेडिकल पहुंच गए। मामले में सतर्कता ना बरतने व लापरवाही में एसएसपी ने क्वार्सी थाना के इंस्पेक्टर संजय जायसवाल व चौकी प्रभारी नकुल चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया गया, जबकि रामघाट रोड चौकी प्रभारी पवन कुमार को निलंबित कर दिया गया। 

जानकारी के।मुताबिक स्वर्ण जयंती नगर निवासी पत्रकार कमल शर्मा के बेटे कुशाग्र शर्मा मंगलवार रात को अपने दोस्त व शहर के चर्चित मिठाई कारोबारी राजीव जलाली के बेटे शिवम वार्ष्णेय व अन्य लोगों के साथ बाइकों से सेंटर प्वाइंट पर गए थे। बताया जा रहा है कि वहां कुशाग्र पक्ष का कुछ युवकों से किसी बात को बात को लेकर विवाद हो गया। तब मामला शांत हो गया। इसके बाद कुशाग्र व शिवम रामघाट रोड स्थित केके अस्पताल के सामने अंडे की ढकेल पर रुक गए। इनके दोस्त स्कूटी से पीछे आ रहे थे। तभी ढकेल पर दूसरे पक्ष के युवक भी आ गए। यहां फिर से कहासुनी होने लगी। इसी बीच आरोपित युवकों ने मारपीट शुरू कर दी है और फायरिंग कर दी।इसमें कुशाग्र के सीने में गोली लगी, जबकि शिवम के पैर में गोली लगी है। फायरिंग के बाद आरोपित भाग गए। 


घटना के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों युवकों को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां कुशाग्र की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर पुलिस ने आरोपितों की तलाश में रामघाट रोड पर चौराहों पर लगे कैमरे खंगाले हैं। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।रामघाट रोड पर बाइक सवार युवकों द्वारा फायरिंग के मामले में सतर्कता ना बरतने व लापरवाही में एसएसपी ने क्वार्सी थाना के इंस्पेक्टर संजय जायसवाल को लाइन हाजिर कर दिया है। चूंकि विवाद की शुरुआत सेंटर प्वाइंट से हुई थी तो सेंटर प्वाइंट चौकी इंचार्ज नकुल चौधरी को भी लाइन हाजिर कर दिया है। इसे अलावा रामघाट रोड चौकी प्रभारी पवन कुमार को निलंबित किया गया है। इधर मामले में प्रियांशु व विशाल नामक दो आरोपित पकड़े गए हैं। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.