"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अलीगढ।नवागत मंडलायुक्त और अपर नगर आयुक्त ने ग्रहण किया पदभार, बताई प्राथमिकता

 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। नवागत मंडलायुक्त श्री नवदीप रिणवा जी गुरुवार को अलीगढ़ पहुंचे। उन्होंने मंडलायुक्त अलीगढ़ का कार्यभार ग्रहण किया। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह, उपाध्यक्ष अतुल वत्स, नगर आयुक्त अमित आसेरी, अपर आयुक्त कंचन शरण, जेडीसी सर्वेश चंद, मदन यादव उपायुक्त खाद्य, एसडीएम कोल संजीव ओझा एवं अन्य उपस्थित रहे।

अपर नगर आयुक्त के रूप में कार्यभार ग्रहण

शासन द्वारा लखनऊ नगर निगम में तैनात अपर नगर आयुक्त राकेश कुमार यादव को अलीगढ़ स्थानांतरण पिछले दिनों किया गया था। बुधवार को राकेश कुमार यादव ने अलीगढ़ नगर निगम में नगर आयुक्त के समक्ष अपर नगर आयुक्त के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। राकेश कुमार यादव ने बताया इससे पूर्व लखनऊ नगर निगम में अपर नगर आयुक्त के पद पर कार्यरत थे उससे पूर्व बनारस नगर निगम और कानपुर विकास प्राधिकरण में भी सेवाएं दे चुके हैं। मूल रूप से उन्नाव जनपद के निवासी हैं। उन्होंने बताया नगर आयुक्त  द्वारा अलीगढ़ में जनमानस के सहयोग से सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए चलाई गई उनकी मुहिम में कदम से कदम मिलाकर चलने का पूरा प्रयास किया जाएगा साथ ही साथ नगर निगम की जन सुविधाओं को जनमानस की आकांक्षाओं और सहयोग के बल पर जन जन तक प्रभावी ढंग से पहुंचाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी।

 गृह क्लेश में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
थाना गभाना क्षेत्र के गांव मोरहना में गृह क्लेश के चलते 32 वर्षीय राजकुमार पुत्र स्व. छत्रपाल सिंह ने मंगलवार रात्रि में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि राजकुमार का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राजकुमार मेहनत मजदूरी करता था और उसपर 2 बेटा और 1 बेटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.