"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

Breaking.. हरदुआगंज कस्बे में दो गुटों में वर्चस्व की जंग, युवक का अपहरण कर बंधक बना जमकर मारपीट, फायरिंग ..वीडियो वायरल

 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज। थाना हरदुआगंज के हनुमानगढ़ी रोड़ पर रविवार शाम दो गुटों में शराब पीने के बाद जमकर मारपीट हुई। वर्चस्व की जंग को लेकर हॉकी डंडे के साथ साथ हवाई फायर भी किया गया। इस घटना में एक युवक का अपहरण करके बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा गया। पिटाई की आरोपियों ने ही वीडियो बना लिया जिसके बाद वह मंगलवार को वायरल हो गया। हालांकि घटना में थाना पुलिस ने रात में ही घायल का मेडिकल करा दिया। और घायल के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के विरुद्ध मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।



सिल्ला विसावनपुर गांव के शाहरुक पुत्र शाकिर खां की कस्बे में फर्नीचर की दुकान है। रविवार को शाहरुक उसके साथी अमित पुत्र राकेश निवासी कीढ़ारा को कस्बे के ही केतन पुत्र नरेश शर्मा, कपिल शर्मा पुत्र बॉबी तथा मुंशी पुत्र कलुआ ने हनुमानगढ़ी रोड़ पर रोक लिया जिसके बाद दोनों की लाठी डंडे तथा हॉकी से जमकर मारपीट की। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस दौरान हवाई फायरिंग भी हुई। तभी अमित वहां से भाग निकला जिसकी सूचना पर कीढ़ारा गांव के दर्जनों लड़के थाने पहुंच गए। आनन फानन में पुलिस ने घायल युवक शाहरुक का मेडिकल कराते हुए उसके भाई मोहम्मद आमिर की तहरीर पर आरोपी केतन, कपिल तथा मुंशी के विरुद्ध मारपीट, गाली गलौज तथा धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं सरेशाम मारपीट और फायरिंग की घटना के बाद स्थानीय निवासियों में दहशत बनी हुई है। लोगों का आरोप है कि यहां आए दिन युवा उम्र के लड़कों में गुटबाजी के चलाते झगड़ा मारपीट की घटनाएं आम हो चुकी हैं। सात साल पूर्व भी इसी रोड़ पर जिले का चर्चित जीतू हत्याकांड हुआ था। चर्चाएं है कि कस्बे में अब युवाओ का एक गुट पुलिस की सह पर पनप रहा है जिसकी गुंडई से इलाके में खोफ है। गुटबाजी में भी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.