जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

नेहरू युवा केन्द्र अलीगढ़ ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर रैली,शपथ तथा प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का किया आयोजन

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। नेहरू युवा केन्द्र अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में जिला युवा अधिकारी सुश्री तन्वी जी के निर्देशानुसार राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक विनय शर्मा, जवाहर सिंह द्वारा आर पी एस ग्लोबल स्कूल जट्टारी में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर मतदाता जागरूकता रैली, मतदाता शपथ तथा प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

आर पी एस ग्लोबल स्कूल जट्टारी की प्रबंधक श्रीमती सत्या सिंह जी ने ने सभी विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी। उपप्रधानाचार्य श्री उमेश कुमार बर्मन जी ने युवाओं को बताया कि 'राष्ट्रीय मतदाता दिवस' का उद्देश्य लोगों की मतदान में अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के साथ-साथ मतदाताओं को एक अच्छा साफ-सुथरी छवि का प्रतिनिधि चुनने हेतु मतदान के लिए जागरूक करना है।राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक विनय शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस की वर्ष 2023 में थीम “वोटिंग जैसा कुछ नहीं, मैं निश्चित रूप से वोट दूंगा” है। मतदाताओं को समर्पित यह थीम चुनाव के प्रति व्यक्ति की भावना और आकांक्षा को व्यक्त करती है।उन्होंने युवाओं को नेहरू युवा केन्द्र अलीगढ की ओर से आयोजित होने वाली प्रतियोगिता तथा कार्ययोजना आदि के विषय में विस्तार से बताया।

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में धर्मेंद्र कुमार ने प्रथम, अर्जुन चौहान ने द्वितीय तथा निधि चौहान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।सभी विजेता प्रतिभागियों को आर पी एस ग्लोबल स्कूल जट्टारी के अध्यक्ष श्री योगेंद्र जी,उपप्रधानाचार्य श्री उमेश कुमार बर्मन तथा श्री पंकज गुप्ता द्वारा प्रमाण पत्र, मैडल तथा पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर कुलदीप कुमार,गुंजन शर्मा,घनश्याम शर्मा आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)