जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

मौके की तस्वीरे और घटना के बाद दिए गए बयान से लूटपाट की घटना लगती है संदिग्ध, पुलिस का दावा जल्द होगा खुलासा

0

 



थाना बन्नादेवी के गूलर रोड स्थित दैनिक राजपथ कार्यालय मैं हथियारबंद बदमाशो ने की लाखो की लूट, परिवार के साथ की मार पीट का मामला

 

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़। थाना बन्नादेवी के अंतर्गत गूलर रोड स्थित एक दैनिक समाचार पत्र के कार्यालय में बदमाशो ने हमला किया। हथियारों के बल पर लाखो की लूट को अंजाम दिया व परिवार के साथ मार पीट भी की। लेकिन घटना स्थल से आई तस्वीरे, और पीड़ित द्वारा मीडिया में दिए बयान कुछ और ही कहानी की ओर इशारा करते है। असल में इतनी बड़ी नकदी कोई आमतौर पर घर में नही रखता है जितनी बताई जा रही है। हालांकि मिल रही जानकारी के अनुसार गूलर रोड दैनिक दैनिक राजपथ के ऑफिस में अखबार के मालिक/ सम्पादक संजय वार्ष्णेय अपनी पुत्री कीर्ति वार्ष्णेय के साथ शाम लगभग 7:30 बजे बैठे हुए थे कि तभी चार हथियारबंद बदमाश ऑफिस में अंदर घुस आए और उन्होंने तमंचे के बल पर संजय वार्ष्णेय को व उनकी पुत्री कीर्ति वार्ष्णेय को बंधक बनाकर ऊपर की मंजिल कमरे में ले गए वहां पर संजय वार्ष्णेय की पत्नी शालिनी को भी हथियार की नोक पर बंधक बना लिया। हथियारों के बल पर संजय वार्ष्णेय के कान पर तमंचा लगाकर घर में रखे माल को पूछा पत्नी ने डर के चलते अलमारी में सामान का होना बताया। बदमाशों ने अलमारी में रखे दो लाखों रुपए की कीमत की ज्वेलरी व नगदी लेकर भाग गए। 


मामले की जानकारी पीड़ित संजय वार्ष्णेय के बडे भाई अशोक नवरत्न को होने पर उन्होंने डीजीपी लखनउ को फोन किया। डीजीपी ने तुरंत संज्ञान लेकर अलीगढ़ पुलिस को मौके पर भेजा, मौके पर आला अधिकारी पहुच जांच में जुटे हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर बदमाशों की तलाश कर रही है। प्रेस कार्यलय मे लगे सीसीटीवी कैमरों को बदमाश तोड गये और डीवीआर को भी ले गये, घटना के बाद गूलर रोड पर हड़कंप मच गया है। घटना के बाद गूलर रोड स्थित दैनिक राजपथ के कार्यालय पर शुभचिंतकों व अलीगढ़ जनपद के सैकड़ों पत्रकारों का हुजूम लगा पड़ा है। पीड़ित संपादक दैनिक राजपथ संजय वार्ष्णेय के द्वारा थाना बन्नादेवी में पूरे प्रकरण की तहरीर दे दी गई है। घटना को लेकर अलीगढ़ जनपद के पत्रकार व लखनऊ हेड क्वार्टर के पत्रकार इस घटना को जल्द खोलने की मांग कर रहे हैं। लेकिन किसी अखबार के सीसीटीवी से लैस दफ्तर में सरेशाम बदमाश आते है और लूटपाट की ऐसी घटना जिसमे अलमारी ,बक्से तक खोले गए हो, यानी घंटो लूटपाट करते है और इलाके में किसी को भनक नहीं लगती यह घटना पर सवाल खड़े करते है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)