जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

महाराजा अग्रसेन समिति के पदाधिकारियों ने मनाई नव वर्ष पार्टी |AligarhNews

0

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ .महाराजा अग्रसेन समिति द्वारा आयोजित नव वर्ष पार्टी समारोह कार्यक्रम में समिति के सभी पदाधिकारियों ने महाराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलित कर माल्यार्पण किया। 

     नव वर्ष पार्टी में महिला एवं पुरूषों ने विभिन्न रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ एक दूसरे के साथ खुशियां मनायी, बच्चो ने गानों पर नृत्य किया सभी प्रतिभागियों ने जमकर धमाल मचाया। महिलाओं और पुरुषों ने प्रतियोगिताओं में भाग लिया और बच्चों ने नृत्य किया सभी विजेताओं को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया। महाराजा अग्रसेन समिति के अध्यक्ष ओपेश अग्रवाल ने सम्बोधन में बताया कि हमारी कमेटी के सभी पदाधिकारीगण एकत्रित होकर कार्यक्रम कराते हैं, और गरीब बेसहारा लोगों की मदद करते हैं। 


इसी तरह के कार्यक्रम कराने से एक दूसरे से परिवारिक रिस्ते भी जुडे रहते, और सुख दुख में काम आते हैं। और एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनायें दी। इस मौके पर ओपेश अग्रवाल अध्यक्ष, विशाल अग्रवाल महामंत्री, अमित सिंघल कोषाध्यक्ष, कमल तुलसी, गिरीश अग्रवाल, प्रदीप बालजीवन, संजय तायल, नीरज अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, राखी अग्रवाल, शिप्रा अग्रवाल, ज्योति अग्रवाल, शिखा अग्रवाल, रचना अग्रवाल, नीता गोयल, बन्दना अग्रवाल, कीर्ती अग्रवाल, ज्योती गोयल, अर्चना अग्रवाल, पूनम मित्तल, मंजू अग्रवाल, पारूल अग्रवाल, उषा अग्रवाल, आदि महिला उपस्थित थी।   


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)