जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

सूचना विभाग से भेजी गयी एलईडी वैन जनपद भर में शासकीय योजनाओं के प्रति करेगी जागरूक

0


*डीएम ने एलईडी वैन को दिखाई हरी झण्डी*

*सूचना विभाग से भेजी गयी एलईडी वैन जनपद भर में शासकीय योजनाओं के प्रति करेगी जागरूक*

*गॉव-देहात और दूर-दराज के पात्र व्यक्तियों तक शासकीय योजनाओं का लाभ पहुॅचाने के लिये जिला प्रशासन कृत संकल्पित*

*-डीएम, इन्द्र विक्रम सिंह*


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ 23 फरवरी 2023(सू0वि0)। केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं लाभार्थीपरक योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र परिवार एवं व्यक्ति तक पहुॅचाना ही मा0 मुख्यमंत्री जी की मंशा है। शहरी क्षेत्र ही क्या गॉव-देहात और दूर-दराज क्षेत्र में विकास की बाट जोह रहे व्यक्ति तक भी शासकीय योजनाओं का लाभ पहुॅचाकर उसको मुख्यधारा में लाने के लिये जिला प्रशासन पूरी तरह से कृत संकल्पित है। 

उक्त उद््गार जिले के मुखिया इन्द्र विक्रम सिंह ने कलैक्ट्रेट परिसर से सूचना निदेशालय द्वारा केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों, जनकल्याणकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भेजी गयी एलईडी वैन को झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान व्यक्त किये। डीएम ने कहा कि अभी हाल ही में प्रदेश एवं जनपद स्तर पर रिकॉर्ड निवेश प्राप्त हुआ है, जिससे जनपद में स्थानीय स्तर पर ही रोजगार के व्यापक अवसर पैदा होंगे। जागरूकता के अभाव में कभी-कभी पात्र व्यक्ति भी योजनाओं के लाभ से बंचित रह जाते हैं, ऐसे ही लोगों को शासकीय योजनाओं के प्रति जागरूक करने के उद््देश्य से जनपद भर में एलईडी वैन के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाएगा। 

इस अवसर पर जॉइंट मजिस्ट्रेट मृणाली ए जोशी, उप श्रम आयुक्त सियाराम, रजिस्ट्रार आर एम पी यू विश्वविद्यालय एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। अन्त में सहायक निदेशक सूचना संदीप कुमार ने सभी का आभार प्रकट किया।

--

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)