जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ़ में तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का सांसद ने किया लोकार्पण, डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों की देखिए तस्वीरें

0

 


सूचना विभाग द्वारा स्थापित चित्र प्रदर्शनी ने दर्शकों का दिल जीता*

*जनसामान्य प्रदर्शनी की सराहना करते नहीं थके*

*विकास प्रदर्शनी के माध्यम से एक छत के नीचे सभी योजनाओं की मिल रही जानकारियां*


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ 10 मार्च 2023 (सू0वि0)। मा0 सांसद श्री सतीश कुमार गौतम ने तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा केकेकेके देवी ट्रस्ट में स्थापित की गई विकास प्रदर्शनी के माध्यम से एक छत के नीचे सभी योजनाओं की जानकारियां जनसामान्य को मुहैया हो सकेंगी। यह प्रदर्शनी 12 मार्च तक लगी रहेगी।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा स्थापित की गई चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के उपरांत सांसद श्री सतीश कुमार गौतम ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा जनसामान्य के हितार्थ विभिन्न प्रकार की योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। सरकार द्वारा संचालित की गई योजनाओं की जानकारी जनसामान्य को आसानी से सुलभ हो, इसके लिए इस चित्र प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। उद्घाटन अवसर पर उपस्थित आए जनप्रतिनिधियों एवं अन्य अतिथियों ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर सराहना करते हुए कहा कि इससे लोगों को अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा।       

     





      प्रभारी जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना ने कहा कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियों, नीतियों, रोजगारपरक एवं जनकल्याणकारी निर्णयों को जनता के मध्य पहुंचाने के उद््देश्य से प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। चित्र प्रदर्शनी में औद्योगिक नीतियों, किसान हित में लिए गए निर्णय, स्वरोजगार स्थापना के संबंध में विभिन्न प्रकार की जानकारियों व नियमों को विस्तार से समझाया गया है।

अपर जिलाधिकारी नगर मीनू राणा ने कहा कि जनता जनार्दन को प्रदर्शनी के माध्यम से एक छत के नीचे सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी प्राप्त होगी। इससे पात्र व्यक्ति योजनाओं का आसानी से लाभ प्राप्त कर सकेंगे। उद्घाटन के उपरान्त सहायक निदेशक सूचना संदीप कुमार ने मा0 सांसद एवं अधिकारीगणों को चित्र प्रदर्शनी का बारीकी से अवलोकन कराया। उन्होंने बताया कि सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, लखनऊ द्वारा जनपद में तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी को जनसामान्य के अवलोकनार्थ भेजा गया है। इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी श्रेयश कुमार, सीडीपीओ शहर आशीष कुमार, मुख्य सेविका श्वेता शम्मी, राहुल कुमार समेत आमजन एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। 

-----

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)