जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

उ0प्र0 जनहित गारन्टी अधिनियम-2011 में कृत कार्यवाही की सूचना निर्धारित प्रारूप उपलब्ध कराएं

0



अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ|  उ0प्र0 जनहित गारन्टी अधिनियम-2011 के अन्तर्गत अधिसूचित सेवाओं के समयबद्ध निस्तारण, समीक्षा एवं प्रभावी अनुश्रवण के लिए मण्डल स्तर पर तैनात निरीक्षक, राजकीय कार्यालय एवं प्रदेश स्तर पर तैनात मुख्य निरीक्षक एवं उप मुख्य निरीक्षक, राजकीय कार्यालय निरीक्षणालय, उत्तर प्रदेश प्रयागराज को नोडल अधिकारी नामित करते हये उत्तर प्रदेश जनहित गारन्टी अधिनियम-2011से सम्बन्धित कार्यों के प्रभावी अनुश्रवण एवं समीक्षा कर निर्धारित प्रारूप पर सूचना उपलब्ध कराने की अपेक्षा की गयी है।


मण्डलायुक्त नवदीप रिणवा ने उक्त के क्रम में मण्डल के समस्त जिलाधिकारियों को निर्देशित किया है कि निर्धारित प्रारूप पर अपने-अपने जनपद की सूचना प्रत्येक माह के द्वितीय सप्ताह में अनिवार्य रूप से ई-मेल dycioup@gmail.com  पर शॉफ्ट कापी के साथ-साथ हार्डकापी में भी भिजवाना सुनिश्चित करें जिससे मण्डल स्तर पर अनुश्रवण एवं समीक्षा उपरांत संकलित सूचना मुख्य निरीक्षक एवं उप मुख्य निरीक्षक, राजकीय कार्यालय, निरीक्षणालय, उत्तर प्रदेश, प्रयागराज एवं शासन को समयान्तर्गत प्रेषित की जा सके।


-----


एसडीएम पद्म पुरस्कारों के लिए 18 जून तक उपलब्ध कराएं ब्यौरा

अलीगढ़ 08 जून 2023 (सू0वि0) आगामी गणतंत्र दिवस 26 जनवरी, 2024 को दी जाने वाली पद्म विभूषण, पद्म भूषण एवं पद्म श्री की उपाधियों के लिए ऑनलाइन आवेदन की व्यवस्था की गयी है। जिसके फलस्वरूप संबंधित महानुभावों के बारे में संस्तुतियाँ राज्य सरकार द्वारा ऑनलाइन भारत सरकार को भेजे जाने के सम्बन्ध में प्रचार प्रसार कराते हुये, विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट एवं उत्कृष्ट उपलब्धि, योगदान एवं सेवा के लिये महानुभावों का नाम उनके व्यक्तित्व व कृतित्व के संबंध में “साइटेशन” (दो प्रतियों में) उपलब्ध कराया जाना है।


अपर जिलाधिकारी नगर अमित कुमार भट्ट ने उक्त जानकारीे देते हुए समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देशित किया है कि निर्धारित प्रारूप पर अपनी-अपनी तहसील अन्तर्गत अनुमन्य व्यक्ति-व्यक्तियों का प्रस्ताव तैयार करते हुये निर्धारित प्रारूप में अपनी संस्तुति सहित स्पष्ट आख्या प्रत्येक दिशा में 18 जून तक उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

------


डीएम की अध्यक्षता में कोल सम्पूर्ण समाधान दिवस 17 जून को

अलीगढ़ 08 जून 2023 (सू0वि0) जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में कृष्णांजलि सभागार में तहसील कोल का सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन 17 जून को प्रातः 10 बजे से किया जाएगा। जिलाधिकारी ने समस्त जनसामान्य एवं आव्हान किया है कि वह सम्पूर्ण समाधान दिवस में अपनी समस्याओं व शिकायतों का त्वरित व गुणवत्तापरक निस्तारण कराएं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)