जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

डॉ. तारीक मंसूर बने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, 2014 को लेकर बड़ा दाव

0


अलीगढ़ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो,अलीगढ़: भाजपा की राष्ट्रीय टीम में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. तारिक मंसूर को शामिल किया गया है. उन्हें संगठन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. तारीख मंदसौर के भाजपा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने अलीगढ़ में जो प्रतिक्रिया व्यक्त की है आइए उनको जानिए, लोगों का कहना है कि भाजपा 2024 के चुनावों को लेकर मुस्लिम समुदाय के वोटों को साधने की कोशिश कर रही है, हालांकि  इससे पहले भाजपा ने डॉक्टर तारिक मंसूर को एमएलसी बनाया था. उनको भाजपा की राष्ट्रीय टीम में शामिल करने के फैसले को पसमांदा मुसलमानों के लिए पार्टी की पहल का हिस्सा माना जा रहा है. भाजपा ने संगठन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर एक बड़ा मैसेज देने की कोशिश की है. भाजपा मुस्लिम समुदाय के उत्थान एवं उनके जमीनी विकास के लिए गंभीर है. डॉ. तारीक मंसूर को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं. लोगों का मानना है कि 2024 की तैयारी को लेकर भाजपा मुसलमानों के वोट को साधने का काम कर रही है. हालांकि सोशल मीडिया पर डॉ. तारीक मंसूर को बधाइयां और शुभकामनाएं दी जा रही है. लेकिन, भाजपा संगठन में उन्हें शामिल कर एक बड़ा टास्क दिया है.


समाजवादी पार्टी से दो बार के विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा कि एएमयू के पूर्व कुलपति को संगठन में शामिल करना दर्शाता है कि देर आए दुरुस्त आए. भाजपा को मुसलमानों का ख्याल तो आया. उन्होंने कहा कि डॉक्टर तारीक मंसूर की जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है. देखना यह है कि डॉक्टर तारीक मंसूर को भाजपा इस्तेमाल करती है या डॉक्टर तारीक भाजपा का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा कि इन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तो बना दिया है. लेकिन, इनकी पावर्स क्या होंगी. क्या केवल 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इनको बनाया है.

 हालांकि अब देखना यह होगा कि भाजपा को तारिक मंसूर मुसलमानों के उत्थान के लिए इस्तेमाल कर पाते हैं या फिर भाजपा तारिक मंसूर को मुसलमानों के वोट बटोरने के लिए इस्तेमाल कर पाती है. 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)