जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

ऐनिमल फीडर्स संस्था का स्थापना दिवस बुधवार को, सम्मानित होंगी कई हस्तियाँ

0


अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ! ऐनिमल फीडर्स संस्था जो कि पिछले करीब 3 वर्षों से अलीगढ़ जिले में आवारा पशुओं की सेवा में कार्यरत है ,  ने घोषणा की है कि 20 जुलाई को धीरज पैलेस कॉम्प्लेक्स स्थित सिटी क्लब में संस्था की तीसरी वर्षगांठ मनाई जाएगी । यह सूचना आज हुई बैठक के दौरान प्राप्त की गई है। बैठक की अध्यक्षता संस्थापक एवं अध्यक्ष यश मणि जैन और संचालन युक्ति गुप्ता ने किया। बैठक में युक्ति, आर्ची , शंभू ,गौरव , अनुष्का आदि सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बातचीत के दौरान संचालिका युक्ति गुप्ता ने बताया कि 20 जुलाई को सामाजिक कार्यों से जुड़े सभी संस्था एवं समाजसेवी को आमंत्रित किया जाएगा एवं उनके सराहनीय कार्यों को प्रोत्साहित करने के लिए सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जाएगा । समाज में कई लोग किसी न किसी उद्देश्य को लेकर काम कर रहे हैं, उन सभी के जज़्बे और कोशिशों की ऐनिमल फीडर्स संस्था सराहना करती है । वहीं बैठक की अध्यक्षता कर रहे संस्था के संस्थापक व अध्यक्ष यश मणि जैन ने बताया कि 20 जुलाई को संस्था को 3 वर्ष पूरे हो रहे हैं, इसी के साथ टीम के सदस्य इस 3 वर्ष के सफर व संस्था द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी  सभी के साथ बांटना चाहेंगे व आगामी कार्यों के ऊपर भी चर्चा करेंगे।

...14 फुट गहरे नाले से निकाली गौ माता

अलीगढ़ महानगर स्थित न्यू अशोक नगर कॉलोनी में 14 फुट गहरे नाले में आज सुबह एक गौ माता अचानक गिर पड़ी, वहां से निकल रहे स्थानीय लोगों ने भाजयुमो के महानगर मंत्री हर्षद हिंदू को सूचना की एक गौ माता अशोक नगर स्थित 14 फुट गहरे नाले में गिर गई है। सूचना पाकर भाजयुमो महानगर मंत्री हर्षद हिन्दू अपनी टीम के साथ तत्काल अशोक नगर पहुंचे। वहां उन्होंने स्थानीय पार्षद राकेश ठाकुर एवं बजरंग दल के सह महानगर संयोजक अंकुर शिवाजी को बुलाकर रस्सी की मदद से गौ माता को 14 फुट गहरे नाले से सकुशल बाहर निकाला।


 भाजयुमो महानगर मंत्री हर्षद हिंदू का कहना है कि नगर निगम के द्वारा ऐसी आवारा गायों के लिए रहने के लिए नगर निगम को उचित व्यवस्था करनी चाहिए और वहां पर खुल रही गहरे नाले की बाउंड्री को तत्काल बंद कर आना चाहिए इससे आने वाले समय में जानवरों के साथ साथ राहगीर न गिरें। तत्काल नगर निगम को ऐसी घटनाओं पर नगद अंदाज ना करके उस पर बाउंड्री करानी चाहिए। गौमाता को 14 फुट गहरे नाले से बाहर निकालने वालों में मुख्य रूप से मौजूद - भाजयुमो के महानगर मंत्री हर्षद हिंदू, बजरंग दल के सह महानगर संयोजक अंकुर शिवाजी, स्थानीय पार्षद राकेश ठाकुर, अभिषेक शर्मा, रितिक शिवाजी, रोहित वार्ष्णेय, मोहित शर्मा , हेमंत शुभम, नीतेश आदी लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)