जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

विश्व जनसंख्या दिवस के मौक़े पर अलीगढ में बजरंगी कर रहे हैं बड़ी प्लानिंग... जिसके बाद इन्हें हो सकती हैं दिक्कत

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ. बजरंगबल महानगर पदाधिकारीयों की एक अति आवश्यक बैठक महानगर अध्यक्ष ठा0 संजय सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में अनेक सामयिक विषयों पर चर्चा हुई, जिनमें फ्रांस स्वीडन ब्रिटेन जर्मनी आदि यूरोपियन देशों में बढ़ते इस्लामी जिहादी घटनाओं सहित भारत के मणिपुर पश्चिमी बंगाल आदि राज्यों में हिन्दु


ओं पर निरंतर हो रहें हिंसक हमलों पर आक्रोश व्यक्त किया गया।


     बैठक को सम्बोधित करते हुए बजरंगबल के संयोजक गौरव शर्मा ने कि आज इस्लाम सारे विश्व कि मानवता को एक गंभीर चुनौती बन गयी है। आज विश्व के उन देशों को जो धर्मनिरपेक्षता और मानवता के नाम पर मुसलमानों को पनाह दे रहे थे अपने अस्तित्व के लिए अपनी नीतियों में परिवर्तन करने को बाध्य हैं। भारत भी फ्रांस जैसी घटनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता।

   

      उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान काल भारत की गौरवशाली प्राचीन सनातन संस्कृति को अक्षुण रखने के लिए निर्णयक संघर्ष करने का काल है। हमें सतर्क रहना होगा समाज को एकजुट रखते हुए अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा।


     सभा में सर्वसम्मति से पारित एक प्रस्ताव में निर्णय किया गया कि आगामी 11जुलाई को विश्व जनसंख्या दिवस के अवसर पर बजरंगबल अपराह्न 11 बजे स्थानीय रामलीला भवन से एक प्रदर्शन का आयोजन करेगा जो भारत में जनसंख्या वृद्धि के विरोध में एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति महोदया को प्रेषित किया जायेगा, जिसमें भारत की जनसंख्या, आबादी के असंतुलन, देश में इस्लामिक जिहादियों वामपंथीयों आदि के द्वारा किये जा रहें षड़यंन्त्रों के विषय में कुछ मांगे रखकर त्वरित समाधान की मांग की जाएगी।बै ठक का संचालन महानगर महामंत्री मोनू शर्मा ने किया।


      महानगर में भारी बारिश के बाबजूद बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित सैकड़ों प्रमुख कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में प्रमुख रूप से विभाग संयोजक शेखर शर्मा, अमित भारद्वाज, रीतेश वर्मा, मोनू पंडित, गोपाल सर, नितिन वार्ष्णेय, धनंजय, आशु सक्सेना, अभिषेक सारस्वत,  अजय आजाद, अजय गुप्ता, दीपक सक्सेना,  अमित शर्मा, अमित ठाकुर, देव राहुल,  हर्ष, हिमांशु सविता,  जीतू गुप्ता केशव  सुनील संजय गुप्ता, नीरज पंडित जी, प्रमोद भारद्वाज, राजा बाबू,रामू, संदीप,रोहित,सुनील शर्मा, विशाल, सचिन, डॉक्टर बृजेश जी,  सूर्या माहौर, राहुल शर्मा,  रितिक गुप्ता, अजय सिंह रमाकांत बजरंगी आदि थे।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)