जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

सावन का पहला सोमवार| डीएम एसएसपी ने खेरेश्वर मंदिर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा

0


कावड़ियों, श्रद्धालुओं को जलाभिषेक करने में कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम , अलीगढ़:  जिला मजिस्ट्रेट इन्द्र विक्रम सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने श्रावण मास के अवसर पर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से शुक्रवार को प्राचीन सिध्दपीठ खेरेश्वर मंदिर धाम पर व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कावड़ियों एवं श्रद्धालुओं को जलाभिषेक करने में किसी प्रकार की समस्या या असुविधा नहीं होने दी जाएगी।


   खेरेश्वर मंदिर भ्रमण के दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करते हुए मंदिर क्षेत्र के आसपास लगातार निगरानी करने के निर्देश दिए। किसी प्रकार की आपत्तिजनक वस्तु एवं व्यक्ति के संदेह पर तत्काल प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। कांवड़ियों एवं श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने मंदिर प्रबंधन के कहा कि मंदिर परिसर में साफ सफाई सुनिश्चित कराने के साथ व्यवस्थित तरीके से कावड़ियों एवं श्रद्धालुओं द्वारा जलाभिषेक कराया जाए। अधिशासी अधिकारी एवं  बीडीओ अपने अपने क्षेत्रों के मंदिरों में व्यवस्थाओं को एक बार अवश्य जांच लें।


   एसएसपी ने स्पष्ट किया कि खुराफातियों, अराजक तत्वों पर पैनी निगाह रखी जा रही है। कांवड़ यात्रा, जलाभिषेक एवं पूजा-अर्चना में किसी प्रकार का व्यवधान या विघ्न डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी निरंतर भ्रमणशील रहते हुए आयोजकों से संबंध बनाए रखें। इस अवसर पर एसडीएम कोल रवि शंकर, पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी साथ रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)