जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में अलीगढ़ के राजा राणा का जलवा |AligarhMEDIA

0

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़ : बालाजी टेलीफिल्म के बैनर तले बनी फिल्म ड्रीम गर्ल-2, जिसका निर्देशन राज सांडिल्य जी ने किया है, जिसके लेखक नरेश कठोरिया जी और राज सांडिल्य जी हैं। इस फ़िल्म में अलीगढ़ के राजा राणा जी ने भी अभिनय का जलवा दिखाया है । शूटिंग के दौरान राजा की दमदार आवाज के साथ बेहतरीन अदाकारी की फिल्म के डायरेक्टर ने बहुत तारीफ की थी।

राजा जी ने इस फिल्म में लोन डिपार्टमेंट के रिकवरी ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगे। राजा के संवाद आयुष्मान खुराना , अन्नू कपूर और मनोज जोशी जी के साथ हैं। राजा जी के बारे में बता दें उन्होंने अब तक 7 बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं जिसमें से तीन फिल्म ( ब्लड रिलेशन,देसी रेसलर, द लव स्टाइल ) सिनेमा पर रिलीज हो चुकीं हैं और चौथी फिल्म ड्रीम गर्ल 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही है इसके बाद इनकी एक और बॉलीवुड फिल्म " मुंबई 2 आगरा" अभी 1 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

 राजा राणा जी की दो आगामी बॉलीवुड फिल्म " कुछ खट्टा हो जाए" अनुपम खैर जी के साथ और दूसरी फिल्म "कोई नहीं है मेरा" जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। ज्ञातव्य है की राजा जी अब तक 20 से ज्यादा शॉर्ट फिल्म, 4 वेब सीरीज, एक टेलीफिल्म, एक म्यूजिकल फिल्म में काम कर चुके हैं।बतौर निर्देशक अब तक 14 शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं जिसमें इनकी 7 फिल्मों को 14 फिल्म फेस्टिवल अवार्ड प्राप्त हो चुके हैं। हमारी न्यूज टीम ड्रीम गर्ल-2 की सफलता के लिए बहुत बहुत बधाईयां और अग्रिम सभी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देती हैं। हम इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।





चंद्रयान 3 की सफलता हर भारतीय के लिए गर्व की बात -भुवनेश आधुनिक 

जैसे ही चाँद पर चंद्रयान  का सफल लैंडिंग हुयी । हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है । इस मिशन की कामयाबी पर संस्कार भारती अलीगढ के जिला अध्यक्ष भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा इस चंद्रयान मिशन से हमारा देश भारत  विश्व  का एकमात्र देश हो गया है जिसने चाँद के दक्षिणी पोल पर सफलतापूर्वक अपना चंद्रयान उतारा है । रूस का चंद्रयान भले ही फेल हुआ था लेकिन हमको अपने वैज्ञानिकों पर पूर्ण विश्वास था कि इस बार हमारे वैज्ञानिक अवश्य सफल होंगे ।  आज का दिन हमारे लिए स्वर्ण अक्षरों मे अंकित रहेगा एवं सदैव याद रहेगा ।  इस अभियान मे लगे सभी वैज्ञानिकों को बहुत बहुत बधाई देते हुए भुवनेश आधुनिक ने आगे कहा कि मोदी जी का यह कार्यकाल अंतरिक्ष मिशन अभियान के अंतर्गत लगातार स्वर्ण अक्षरों मे इतिहास मे अंकित होने के लिए अग्रणी हो रहा है । सम्पूर्ण विश्व मे भारत विश्वगुरु बनता जा रहा है । यह सब हमारे वैज्ञानिकों के कठिन परिश्रम का फल है । 23 अगस्त  का दिन मिशन मून के इतिहास मे स्वर्ण अक्षरों मे लिखा जाएगा । आज प्रातः से ही  हम सबने पूर्ण मनोयोग से बड़ी तन्मयता के साथ प्रभु से प्रार्थना की और प्रभु ने हमारी अर्ज़ी स्वीकार की । बिटिया प्रशंसा वार्ष्णेय ने चंद्रयान की सफल लैंडिंग पर मिठाई बनाकर भी सभी को खिलायी ।

  

संस्कार भारती  के सभी पदाधिकारियों ने इस अवसर पर हर्ष व्यक्त किया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)