जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

हरदुआगंज। तेज रफ्तार से आ रही कार ने ढकेल में मारी टक्कर, अमरूद विक्रेता की मौत, एक घायल

क्राइम ब्यूरो
0

मृतक प्रेमशंकर ऊर्फ लल्ला की फाइल फोटो 

रिपो. लाखन सिंह 

हरदुआगंज। स्थित मंडी गेट के सामने अलीगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने ढकेल में टक्कर मार दी, जिससे ढकेल पर अमरूद बेच रहे विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई, और पास में खड़ा एक व्यक्ति घायल हो गया। 

घायल जीतपाल उर्फ बापू 

बता दें कि, आज दिन बुधवार को हरदुआगंज में स्थित मंडी के सामने अलीगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार वरना कार UP16AX8288 ने ढकेल में टक्कर मार दी, जिसमें फल विक्रेता प्रेम शंकर उर्फ लल्ला उम्र करीब 50 वर्ष निवासी मौहल्ला सिद्ध हरदुआगंज की मौके पर मौत हो गई, और ढकेल के पास खड़े जीतपाल उर्फ बापू उम्र करीब 70 वर्ष निवासी मौहल्ला जहांगीराबाद हरदुआगंज घायल हो गए। 

प्रेमशंकर की मौत पर बिलखते परिजन व जनता में भारी आक्रोश, आ गया और घटना स्थल पर ही शव को रखकर रामघाट रोड पर लगा लंबा जाम लगा दिया, सूचना पाकर घटनास्थल पर चेयरमैन हरदुआगंज व पुलिस ने आक्रोश भरे लोगों को समझा बुझा कर जाम को खुलवाया। 

मृतक प्रेमशंकर चार बच्चों का पिता था जिनमें से बड़े बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है। प्रेमशंकर की आकस्मिक मौत से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था।

थानाध्यक्ष रवि चंद्रवाल ने बताया की पुलिस ने कार चालक को तत्काल ही हिरासत में ले लिया, और कानूनी कार्रवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच कर तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)