जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

पाक के खिलाफ शतक जड़ शेर की तरह दहाड़े विराट कोहली, फिर हवा में लहराया बल्ला

क्राइम ब्यूरो
0

 


विराट कोहली ने आज पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। उन्होंने शाहीन अफरीदी से लेकर नसीम शाह तक, सबकी जमकर खबर ली। कोलंबो में पहले ये कहा गया था कि भारी बारिश के आसार हैं लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा था कि यहाँ पर विराट कोहली के रनों की बारिश हो जाएगी।

पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने शतक जड़कर ये बता दिया कि क्यों उन्हें क्रिकेट का किंग कहा जाता है। अब कोहली एक शतक का सेलिब्रेशन काफी वायरल हो रहा है।

अफरीदी की गेंद पर विराट कोहली ने जमाया शतक

दरअसल, 47.3 ओवर में विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। उनके सामने शाहीन अफरीदी थे, जिनको लेकर ये कहा जाता था कि उनके आगे कोहली के पैर टिकते भी नहीं है। हालांकि, विराट ने सबका मुंह बंद किया और अपने वनडे करियर का 47 वां शतक जमाया।

उन्होंने अफरीदी की गेंद पर एक रन लिया और अपना शतक पूरा किया। वो हवा में उछले और सबका अभिवादन स्वीकार किया जबकि ड्रेसिंग रूम से तालियों की गरगराहट बज उठी। वहीं, मैदान में मौजूद दर्शकों ने भी उन्हें सम्मान दिया। सबने खड़े होकर तालियां बजाईं। विराट कोहली  के शतक जमाने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

केएल राहुल ने भी जड़ा शतक

गौरतलब है कि इस मैच में विराट कोहली ने तूफानी शतकीय पारी तो खेली ही। साथ ही साथ केएल राहुल ने भी नाबाद शतक जमाया। भारत की तरफ से कोहली ने 94 गेंदों में 9 चौके-3 छक्के की मदद से 122 रन की पारी खेली। वहीं, केएल राहुल ने 106 गेंदों में 12 चौके-2 छक्के की मदद से नाबाद 111 रन की पारी खेली। बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी और शादाब खान को 1-1 विकेट मिला।

रोहित-गिल ने दिलाई अच्छी शुरुआत

आपको बता दें कि भारत और पाक्सितान के मैच में रविवार को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने तूफानी शुरुआत दिलाई। दोनों ने इस मैच में अर्धशतक जमाया। रोहित ने 56 जबकि गिल ने 58 रन बनाए। वहीं, गिल ने अपने वनडे करियर का आठवाँ जड़ा जबकि रोहित ने 50 वां वनडे अर्धशतक जमाया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)