Header Ads Widget

Responsive Advertisement

#Aligarh: जलाली मे पुलिस का कहर, घर में घुसकर चौकी इंचार्ज ने महिलाओं को बेरहमी से पीटा.. देखिये, शर्मनाक वीडियो!


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ|हरदुआगंज इलाके के जलाली मे पुलिस चोरी के आरोपित को पकड़ने के लिए रात 11 बजे घर मे जा घुसी|आरोप है कि चौकी इंचार्ज घनश्याम तोमर समेत कई पुलिसकर्मी लाइट बंद कर सो रही महिलाओ के कमरे मे जा घुसे और कंबल खींचकर अभद्रता करने लगे. देर रात चोरी के मामले मे दबिश के नाम पर घर मे घुसी पुलिस का परिवार वाले वीडियो बनाने लगे, विरोध करने पर महिलाओं को पुलिस ने पीटकर घायल कर दिया. वीडियो मे साफ दिखाई दें रहा है कि पुलिस महिला के बाल पकड़कर घसीटने की कोशिश कर रही है. 

 पीड़ित महिला का आरोप वीडियो बना रहे युवक को रोकने बेड पर चढ़ गए दरोगा, कंबल में सो रही बच्ची की गर्दन पर रख दिया पैर, बाल-बाल बची बच्ची। घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ चोरी का मुक़दमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.




मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात चंगेरी के पास ₹10,000 और एक मोबाइल छीने जाने का आरोप लगाते हुए जलाली चौकी पुलिस से एक युवक ने शिकायत की थी जिसमें युवक ने जली के रहने वाले व्यक्ति के पर नामजद आरोप लगाया था इसी आरोप की जांच करने के लिए पुलिस देर रात करीब 11:00 घर में पहुंची और घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने लगी इतना ही नहीं अंधेरे में सो रही महिलाओं को भी पुलिस ने नहीं बक्शा. चौकी इंचार्ज घनश्याम सिंह तोमर ने बेड पर चढ़कर  महिलाओं के साथ बदतमीजी की, पूरे मामले की शिकायत महिला ने हरदुआगंज थाना प्रभारी से लिखित में की है लेकिन पुलिस अपने चौकी इंचार्ज के खिलाफ कोई कार्रवाई करने की बजाय वीडियो में दिख रही हरकतों को मामूली बात बताते हुए कोई भी कार्रवाई करने से इनकार कर रहे हैं.



 बरहाल मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने जांच शुरू कर दीं है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ