Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हरदुआगंज। चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पत्रकार - लाखन सिंह 
थाना हरदुआगंज क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए, पुलिस हरकत में आ गई है, आज दिन रविवार को पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष हरदुआगंज रवि चंद्रवाल ने बताया कि आज हमे मुखबिर द्वार सूचना मिली कि चोरी के आरोपित बरोठा नहर पटरी पर पुलिया से करीब 100 मीटर की दूरी पर दो अभियुक्तगण निवासी आजादनगर मौजूद है, तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर अवैध चाकू बरामद हुए।

पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम संजय पुत्र लाखन सिंह उम्र 32 वर्ष और दूसरे ने मनीष पुत्र पप्पू सिंह उम्र 22 वर्ष बताया, दोनों आरोपियों को पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया।
वहीं बुढ़ासी तिराहे से भी एक चोर को गिरफ्तार किया गया

उ.प. निरीक्षक विजेंद्र कुमार शर्मा को सूचना मिली कि बुढ़ासी तिराहे पर एक चोरी का आरोपित मौजूद है, उ.प. निरीक्षक कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंचे और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, आरोपित से पूछने पर उसने अपना नाम संतोष उर्फ टेढ़ा पुत्र खेम सिंह अहेरिया उम्र 22 वर्ष निवासी मौहल्ला अहीरपाड़ा हरदूआगंज बताया है। 
आरोपित की तलाशी लेने पर एक चोरी की हुई समर सेविल बरामद हुई है।
जिसको पुलिस ने जेल भेज दिया।
थानाध्यक्ष रवि चंद्रवाल ने बताया कि क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं के पीछे एक गैंग का हाथ है, जिसको तलाशने में पुलिस जुटी हुई है, जल्द ही पुरानी चोरियों खुलासा किया जायेगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ