जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

हरदुआगंज। धूमधाम से मनाया श्री खाटू श्याम जन्मोत्सव, भजनों से झूमे भक्त

क्राइम ब्यूरो
0

पत्रकार, लाखन सिंह 

अलीगढ़, हरदुआगंज।

श्रीश्याम मित्र मंडल ने  हरदुआगंज में स्थित श्री बांके बिहारी मंदिर पर श्री श्याम बाबा का जन्म दिन धूमधाम के साथ मनाया गया।श्रीश्याम मित्र मंडल  ने शोभायात्रा की तथा एक-दूसरे को बधाईयां दी।

श्री श्याम मित्र मंडल की ओर से देव उठनी एकादशी पर श्री श्याम बाबा का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया। इस मौके पर प्रातः काल शोभायात्रा निकाली गई व शाम को भजन संध्या का आयोजन किया गया। श्री बांके बिहारी मंदिर में प्रभु का 56 भोग भी लगाया गया। भजन कलाकार ध्रुव लाडले ने श्री श्याम वंदना सज धज कर बैठयो, सांवरिये यो बैठो मुस्कावे... से शुभारंभ किया। इसके बाद कण कण में बास है जिसका, तिहूंलोक पे राज है उसका..., श्याम प्रभु को कोई अपना बनाकर देखो, कितना प्यार लुटाया प्रेम बढ़ाकर देखो..., भजन कलाकार ने जब से देखा तुझे जाने किया हो गया, खाटू वाले श्याम मैं तेरा हो गया..., खाटू वाले बाबा श्याम पर, भगत के वश में है भगवान, कर दे बैठा पार श्याम...जैसे एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत कर वातावरण को भक्तिमय बना दिया। और भक्त इस भजन संध्या का लुत्फ उठाते हुए झूम रहे थे। और बाबा के जयकारे लगाते हुए नजर आ रहे थे।

कार्यक्रम के आरंभ में श्री श्याम बाबा के भव्य दरबार में श्याम आतिशबाजी कर श्री श्याम बाबा के जन्म की बधाईयां दी। महिलाओं ने मंगल गीत गाए। अंत में बाबा की महाआरती के बाद खीर और फलों का प्रसाद वितरण किया गया। भजन संध्या शाम, 6 बजे शुरू हुआ व देर रात तक चले इस आयोजन मेें भक्तो ने जमकर लुत्फ उठाया।

प्रमोद पंडित जी,, बबलू शर्मा, यश गौड़, सत्यवीर सिंह, राजू शर्मा, राजू गौड़, 

कलाकार, ध्रुव लाडले, 

पप्पू ठाकुर, शमी वर्मा, रवि चौहान, राकेश बंसल, अंकित बंसल,

बांके बिहारी सेवक श्री बबलू शर्मा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)