जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अतरौली में युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अतरौली | युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग के तत्वावधान में विकास खण्ड अतरौली की ग्रामीण पुरूष एवं महिला प्रतियोगिता का उद्घाटन माननीय पूर्व ब्लॉक प्रमुख श्री केहरी सिंह राजपूत जी द्वारा स्टेडियम अतरौली के खेल मैदान में किया गया।  प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर खिलाडियों के प्रतिभाग किया। 

प्रतियोगिता का आयोजन क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अतरौली जितेन्द्र कुमार के दिशा निर्देशन में सम्पन्न हुआ। प्रतियोगिता में एथलेटिक्स, वॉलीबाल, कबड्डी एवं कुश्ती की विद्याओं का आयोजन किया गया। 100 मीटर दौड़ सब-जूनियर (पुरुष) में अरमान ने प्रथम जूनियर वर्ग (पुरुष) में शिवाकर कश्यप ने प्रथम एवं सीरीयर वर्ग (पुरुष) में शिवम ने प्रथम स्थान प्राप्त किए। 100 मीटर दौड़ में सब-जूनियर (महिला) में जोमिषी ने प्रथम एवं सीनियर (वर्ग) महिला में रश्मि प्रथम स्थान पर रहीं। 1500 मीटर दौड़ में सीनियर वर्ग (पुरुष) एवं जूनियर वर्ग (पुरुष) में क्रमशः मुनेश एवं रविशंकर प्रथम स्थान पर रहे। कबड्डी में जूनियर वर्ग में जगतपुर प्रथम व उस्मानपुर की टीम द्वितीय स्थान पर रही। कबड्डी में सब-जूनियर (पुरुष) में सरस्वती विद्या मंदिर अतरौली की टीम प्रथम स्थान व जगतपुर की टीम द्वितीय स्थान पर रही। वॉलीबॉल में जूनियर वर्ग में अतरौली स्टेडियम की टीम प्रथम स्थान एवं फजलपुर की टीम द्वितीय स्थान पर रही। 

उन्होंने बताया कि कबड्ड़ी में जूनियर वर्ग (महिला) में शेखूपुर की टीम प्रथम स्थान पर रही। प्रतियोगिता के अन्त में मुख्य अतिथि माननीय पूर्व ब्लॉक प्रमुख श्री केहरी सिंह राजपूत एवं खण्ड विकास अधिकारी वेदप्रकाश द्वारा खिलाडियों को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उन्हें खेल को अपने जीवन में अनिवार्य रूप से शामिल करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने खिलाडियों को बताया कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है। निर्णायक की भूमिका में ब्लॉक पी0टी0 आई0 वेदपाल सिंह, सुरेन्द्र सिंह, प्रदीप सिंह, राजकुमार सोलंकी, देवेन्द्र उपस्थित रहे।

--

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)