जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

बन्नादेवी| मलाईदार कोतवाली मे कुर्सी पर बैठा रहा SI, भाजपा विधायिका खड़ी रहीं.. हंगामे पर किया लाईन हाजिर

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़| शहर विधायक भाजपा मुक्ता राजा कुछ काम से थाना बन्ना देवी गईं जहाँ पर SI (अपर निरीक्षक) कुर्सी पर बैठा रहा और विधायक को खड़ा रहना पड़ा। इसी बात से गुस्साए भाजपा विधायक, एमएलसी और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। अपर निरीक्षक को लाइन हाजिर करने के बाद मामला शांत हुआ। बताया जा रहा हैं कि इस मलाईदार कोतवाली मे कोतवाल से लेकर थाने के मुंशी सबके सब अपने गुरुर मे ही रहते हैं | बिना किसी शिफारिश के इस थाने मे फरियादी मायूस होकर लौट जाते हैं| 

17 जनवरी देर शाम थाना बन्नादेवी पहुंचीं भाजपा की शहर विधायक संजीव मुक्ता राजा के साथ अभद्रता करने का आरोप अपर निरीक्षक अपराध सुबोध कुमार पर लगा है। इसकी सूचना पर अन्य विधायक व भाजपा महानगर अध्यक्ष सहित तमाम भाजपा नेता थाने पहुंच गए और कोतवाली के गेट पर धरना देकर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में एसपी सिटी के कार्रवाई के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ। निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया है।

मसूदाबाद के एक नर्सिंग होम में हुए विवाद सहित कुछ अन्य विवादों को लेकर देर शाम समर्थकों सहित थाने पहुंची थीं। उस समय प्रभारी निरीक्षक की कुर्सी पर अपर निरीक्षक अपराध सुबोध कुमार बैठे थे। आरोप है कि वे विधायक को देखकर प्रोटोकॉल में न तो कुर्सी से खड़े हुए और न बैठने के लिए कुर्सी ऑफर की। समर्थकों ने प्रोटोकॉल की बात कही तो सुबोध कुमार ने कहा कि आप हमें मत सिखाओ। विधायक कमरे से बाहर आ गई और थाना परिसर में पड़ी कुर्सियों पर बैठकर सीओ को फोन किया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)