Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Aligarh| साई बाबा मंदिर पर 19वां साई परिक्रमा महोत्सव 13 फरवरी से होगा आरंभ


विख्यात तीन दिवसीय साई परिक्रमा महोत्सव 13 फरवरी से

19 वें साई परिक्रमा को ले व्यवस्थाएं की गई दुरुस्त


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। उत्तर भारत के मिनी शिरडी धाम के नाम से प्रसिद्ध सारसौल स्थित साई बाबा मंदिर पर 19वां साई परिक्रमा महोत्सव 13 फरवरी से आरंभ होने जा रहा है,जो 15 फरवरी तक आयोजित होगा। बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले इस तीन दिवसीय परिक्रमा महोत्सव का आयोजन भक्तों की सभी सुविधाओं के साथ इस बार और भव्यता से किया जा रहा है।

उक्त जानकारी देते हुए मंदिर समिति के अध्यक्ष धर्म प्रकाश अग्रवाल व सचिव राजकुमार गुप्ता ने बताया कि आगामी 13 से 15 फरवरी की रात्रि तक सुबह से रात्रि तक भक्त मंदिर की 108 परिक्रमा लगाएंगे, परिक्रमा लगातार 72 घंटे चलेगी।मंदिर प्रांगण में आयोजित प्रेस वार्ता में अध्यक्ष धर्म प्रकाश अग्रवाल ने लोगों को आमंत्रित करते हुए कहा है कि यह बाबा का 19वाँ परिक्रमा महोत्सव है और सचिदानंद सद्गुरु साईनाथ महाराज अपने भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूरी करते हैं। परिक्रमार्थियों के लिए निःशुल्क विश्राम, चाय, दवा आदि की व्यवस्था भी की गई है।

कार्याध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल और प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि परिक्रमा मार्ग और परिसर में सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रहेगी।भक्तों की सेवा के लिए मानव उपकार और साई भक्तों की टीम जुटी रहेगी।

आपको बता दें कि 19वें साईं परिक्रमा महोत्सव में  साईं बाबा का मंदिर बसंती रंग से सराबोर हो जाएगा। प्रेसवार्ता में पंकज धीरज, विष्णु कुमार बंटी ,ओमेंद्र महेश्वरी,राजा राजानी,गिरीश गोविल,अनिरुद्ध अन्नु  आदि उपस्थित रहे।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ