जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

14 वर्षीय किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0


 अलीगढ़ मीडिया, गजेंद्र कुमार- जनपद के गाजीपुर में देर रात घर में अकेली 14 वर्षीय किशोरी शव घर की दीवार में लगी खूंटी से लगाकर खुदखुशी कर ली। परिवार के सभी लोग शादी समारोह में गए थे, इस मामलें में परिवार वालों ने गांव के ही अज्ञात लोगों पर दुष्कर्म करके हत्या करने की आशंका जताई है। घटना की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने FSL टीम के साथ मामले की जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि  सभी बिंदुओं पर घटना की जाँच की जा रही है, साक्ष्यों के आधार पर जल्द खुलासा किया जायेगा।


गांव के ही लोगों पर जताया हत्या का संदेह

थाना बरला के अंतर्गत गाजीपुर इलाके में किशोरी अंजलि ने फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक की मां सहित अन्य सदस्य रिश्तेदार के शादी समारोह में गये थे, घटना की जानकारी माँ को गांव के लोगों द्वारा दी गयी, कि उनकी बेटी की फांसी लगाने से मौत हो गई। बेटी घर में ही खूंटी से लटकी मिली है।मां ने बेटी के साथ संदिग्ध लोगों पर गलत काम कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है, उन्होंने बताया कि जब हम शादी अटेंड करने गए थे। तब बेटी घर पर अकेली थी। इस मौके का फायदा उठाकर, घात लगाए लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर हत्या कर शव को खूंटी पर लटका दिया। पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है 


पिता का कई साल पहले हो चुका था स्वर्गवास

किशोरी के पिता कालीचरण का कई साल पहले स्वर्गवास हो गया था,जिसके बाद खेती कर अंजलि की माँ परिवार की देखभाल करती हैं। इस घटना को कुछ लोग प्रेम प्रसंग के नजरिये से भी देख रहे हैं। 


वहीं बरला थाना क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि देर रात बुधवार को गाजीपुर गांव में किशोरी द्वारा सुसाइड की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही थाना पुलिस, एफएसएल टीम और पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया। शव  का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम विधि कार्रवाई की जायेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)