जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

हाईटेंशन तार से बस में लगी आग पांच लोगों की मौत, गाजीपुर में बड़ा हादसा

0

 


 अलीगढ़ मीडिया, गजेंद्र कुमार- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोमवार को शादी समारोह के लिए जा रही वधु पक्ष की बस में हाईटेंशन लाइन के तार के संपर्क में आने से आग लग गई, हादसे में बस चालक के साथ पांच लोग जिंदा जल गए। शादी के लिए महाहर धाम के भैरों मंदिर जा रही बस में दुल्हन सहित करीब 35 लोग सवार थे, जिसमें 15 लोगों की बुरी तरह से जलने की बात सामने आ रही है।      


मऊ के खिरिया खाजा की खुशबू सरोज की शादी गाजीपुर के महमूदपुर गांव के निवासी तेज बहादुर सरोज से तय हुआ था। जिसके समय अनुसार सोमवार को दुल्हन पक्ष के लोग बस में सवार होकर महाहर धाम के निकट भैरों बाबा मंदिर के लिए जा रहे थे। परंतु मंदिर पर मेले लगे होने से बस बैरियर पर रोक की सूचना मिली जिससे बस ड्राइवर अन्य रूट से ले जाना तय किया उसी रास्ते में 11000 हाई टेंशन लाइन के तार नीचे होने की वजह से बस के संपर्क में आ गए, जिससे बस में आग लग गई।आग लगने से बस संचालक सहित अन्य चार लोग भी जिंदा जल गए और 15 लोग बुरी तरह से जुलझ गए और चार की हालत गंभीर है। जिनको गाजीपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज और मऊ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

गाजीपुर हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्त करते हुए, घायलों का मुफ्त उपचार कराने के साथ पचास हजार रुपए  और मृतको के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का आश्वासंन दिया है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)