जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

कल से शुरू हो रहे रमजान, जिलाधिकारी से की उचित व्यवस्था की मांग।

0
फोटो- प्रदर्शन करते हुए AIMIM के कार्यकर्ता

अलीगढ़ मीडिया,गजेंद्र कुमार- अलीगढ़ में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के पूर्व पार्षद  ने जिलाधिकारी को आगामी त्योहारों को शांतिपूर्वक मनाने के ढंग से उचित व्यवस्था की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है  

  

कल से शुरू हो जायेंगे रमजान मुबारक

 ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला अध्यक्ष यामीन खान अब्बासी ने सोमवार को जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर नगर अधीक्षक को सौंपा है। जिसमें आगामी त्योहार रमजान मुबारक, ईद उल फितर, होली को लेकर शांति व्यवस्था की मांग की है। उन्होंने बताया कि गत वर्ष की भांति 12 मार्च से रमजान शुरू होंगे। जिसके  बीच होली भी होगी, जो 24 और 25 मार्च को बड़े धूमधाम से हिंदू व मुस्लिम समाज सेलिब्रेट करते हैं।जिसके बीच कुछ असमाजिक विचारधारा के लोग आपस में झगड़ जाते हैं,जिससे विवाद बढ़ने की आशंका रहती है। इसी को देखते हुए यामीन खान अब्बासी ने प्रशासन से उचित व्यवस्था की मांग की है।  



 जिला अध्यक्ष यामीन खान अब्बासी ने बताया कि कल से रमजान महीने प्रारंभ हो रहा है। जिसके 1 महीने बाद ईद उल फितर है, इसके बीच 24 व 25 मार्च की होली पड़ रही है।और बाद में डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती है। इन तमाम त्योहार को देखते हुए,जनपद के सभी तहसील व ब्लॉक में नगर पंचायत और नगर निगम अलीगढ़ में के नजदीक जहां पर भी मस्जिद हैं,वहां साफ सफाई की उचित व्यवस्था कराई जाए। और जहां-जहां प्रतिदिन नमाज होती है, वहां मच्छरों से पनपने वाली डेंगू व मलेरिया जैसी बीमारियों के लिए  चूने व किटनाशक् दवा का छिड़काव किया जाए। जिससे बीमारियों पर अंकुश लग सकें। इसके साथ ही पथ लाइट, सफाई व्यवस्था,और पेयजल का ध्यान रखते हेतु संबंधित विभागों को निर्देशित किया जाए। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)