जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

UPSE की तैयारी कर रही छात्रा ने मंगेतर से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम, मेडिकल में भर्ती।

0

 

फोटो- मरियम मंजिल (पीजी हॉस्टल) 

अलीगढ़ मीडिया,गजेंद्र कुमार- जनपद में UPSE की तैयारी कर रही छात्रा ने मंगेतर से विवाद के बाद आत्महत्या करने का प्रयास किया। छात्रा को समय रहते छात्रावास में रहने वाली लड़कियों ने बचा लिया । घटना के बाद छात्रा को जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा में छात्रावास के बाथरूम में दुपट्टे से लटक कर जान देने का प्रयास किया।     


थाना क्वारसी इलाके के एकता नगर में मरियम मंजिल पीजी हॉस्टल में सहारनपुर की रहने वाली सुम्बुल परवीन ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। हालांकि समय  रहते छात्रा को बचा लिया गया और जेएन मेडिकल कॉलेज भर्ती करा दिया गया। इसी हॉस्टल में छात्रा वार्डन का काम भी करती है और UPSE की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है।कि बुधवार सुबह छात्रा के मंगेतर से विवाद हुआ । जिसके बाद  छात्रा द्वारा खौफनाक कदम उठाया गया। घटना की सूचना छात्रा के परिवार को देकर  सहारनपुर से बुलाया  है।


 सहारनपुर की रहने वाली सुम्बुल परवीन अलीगढ़ में थाना क्वार्सी के एकता नगर में मरियम मंजिल छात्रावास में रहकर सिविल सर्विस की तैयारी कर रही है. इस छात्रावास की वार्डन के रूप में भी सुम्बुल परवीन काम देखती हैं. सुम्बुल परवीन बाथरूम में बंद बेहोशी की हालत में देखी गई. छात्रावास मालिक मोहम्मद रईस ने तुरंत सुम्बुल परवीन को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी अमृत जैन ने बताया कि थाना क्वार्सी क्षेत्र में बने छात्रावास में यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास किया. बाथरूम को तोड़कर सुम्बुल परवीन को बाहर निकाला गया और उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. घटना की विवेचवा जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)