जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

बाइक सवार बदमाशों ने AMU के सेक्शन ऑफिसर की पत्नी से लाखों की ज्वैलरी से भरा बैग लूटा,

0

 


 अलीगढ़ मीडिया, गजेंद्र कुमार- एएमयू में सेक्शन आफीसर की पत्नी से पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. महिला बरेली से ईद मनाकर आई थी, बसस्टैंड से ई रिक्शा में बैठकर अपने पति व भांजे के साथ घर की ओर जा रही थी, इसी बीच बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बैग में ज्वैलरी, नगदी, मोबाइल लूटकर बदमाश फरार हो गये. घटना थाना बन्ना देवी इलाके के नुमाइश ग्राउंड के पास की है.


अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में सेक्शन ऑफिसर के रूप में तैनात काशिफ मुनीर ने बताया कि वह पत्नी सहित बरेली से ईद मनाकर रविवार देर शाम अलीगढ़ लौट रहा था. सूत मिल चौराहे पर बस में से परिवार के साथ उतरा था. उसके बाद करीब 10 बजे सूत मिल बस स्टैंड से ई - रिक्शा में बैठकर जमालपुर अपने घर पर जा रहा था. थाना बन्ना देवी के निकट नुमाइश ग्राउंड के पास मुड़ते ही दो पल्सर बाइक सवार आए और पत्नी से बैग छीन कर ले गए,  इस इस दौरान महिला विरोध करते हुए जमीन पर गिर पड़ती है। वहीं  काशिफ ने बदमाशों के पीछे भागा परंतु बदमाश बच निकलकर भागने में कामयाब हो गए। 


काशिफ मुनीर  ने बताया कि लूटे हुए बैग में कैश, मोबाइल और ज्वैलरी मौजूद थी. बैग में तीन सोने के हार, आठ सोने की चूड़ियां, दो डायमंड की अंगूठी रखी हुई थी. यह सभी ज्वेलरी बेटी की शादी जो नजदीक थी उसको लेकर ज्वैलरी बेग में रखी थी। पीड़ित महिला ने मुकदमा दर्ज करने के लिए थाना बन्नादेवी में तहरीर दी है। 


वहीं घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर के सिसौदिया ने बताया कि थाना बन्ना देवी क्षेत्र में सूत मिल से जमालपुर जाने वाली सड़क पर ई- रिक्शा में बैठी महिला का बैग बदमाशों द्वारा बैग छीन कर लूट की घटना हुई है. जिसमें तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि बैग में एक मोबाइल फोन,  छह हजार रुपये, कपड़े व ज्वैलरी का लूट जाना बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम रवाना की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)