जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

राजस्थान की 12 लोकसभा चुनाव सीटों पर शुरू हुआ मतदान, जयपुर के सीएम भजनलाल ने डाला वोट

0

 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम-राजस्थान में पहले चरण आज 19 अप्रैल से शुरू हो चुका है पहले चरण में जयपुर अलवर बीकानेर भरतपुर गंगानगर सहित 12 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है अपने मत को आगे बढ़ते हुए जयपुर के  भजनलाल ने अपना वोट डाला है


लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राजस्थान की 12 सीटों पर शुक्रवार 19 अप्रैल से मतदान शुरू हो चुका है सुबह 7:00 से शाम 6:00 तक पड़ेंगे वोट। मतदाता भारत को एक मजबूत नींव रखने के भाव से वोट डाल रहे हैं बताते चलें आज के प्रथम चरण में प्रथम चरण में 102 सीटों पर मतदान किया जाएगा जिसमें से राजस्थान की गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा, नागौर पर मतदान शुरू हो गया है।

 

वहीं जयपुर के सीएम भजनलाल ने अपना वोट डाल दिया है। और इसी के साथ केंद्रीय मंत्री और बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन राम मेघवाल अपना वोट डालने के लिए निकल चुके हैं, वोट डालने से पूर्व उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र का पर्व है। आज का दिन इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि आज प्रथम चरण की 102 सीटों पर मतदान किया जाएगा।यह मतदान विकसित भारत की एक मजबूत नीव रखेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)