जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

स्नेहा बनी मिस व सागर बने मिस्टर फेयरवेल & मिस्टर फेयरवेल आदित्य व मिस फेयरवेल बनी मोनिका

0

अलीगढ मीडिया डिजिटल, अलीगढ। मंगलायतन विश्वविद्यालय में आईबीएमसी द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन मुख्य सभागार में किया गया। सभागार उत्सव के रंगों और भावनाओं से सराबोर था क्योंकि जूनियर विद्यार्थियों ने अपने भावुक भाषणों, गीत, नृत्य और मनोरंजक स्किट के माध्यम से अपनी कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त की। सीनियर विद्यार्थियों ने अपने कनिष्ठों से प्राप्त प्यार और समर्थन से अभिभूत होकर, उत्साह और कृतज्ञता के साथ स्वागत किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ कुलसचिव ब्रिगेडियर समरवीर सिंह व विभागाध्यक्ष प्रो. राजीव शर्मा ने किया। उन्होंने विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। प्रथम आराध्य श्री गणेश की वंदना के साथ कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। इसके बाद एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में रंग जमाया। कार्यक्रम में मिस फेयरवेल स्नेहा व मिस्टर फेयरवेल सागर को चुना गया। वहीं मिस्टर इवनिंग अर्पित, मिस इवनिंग शुभी, मिस्टर टैलेंटेड दया व मिस टैलेंटेड तनु, मिस्टर डीसेंट तालिब को चुना गया। सभी विजेताओं को विभागाध्यक्ष प्रो. राजीव शर्मा, प्रो. सिद्धार्थ जैन द्वारा पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का आयोजन डा. नियति शर्मा, डा. उन्नति जादौन व शालू अग्रवाल के निर्देशन में किया गया। इस अवसर पर प्रो. सौरभ कुमार, प्रो. अंकुर अग्रवाल, डा. अरसलान, डा. सुजीत आदि थे। संचालन नंदनी, संदीप व प्रेरणा ने किया।


मिस्टर फेयरवेल आदित्य व मिस फेयरवेल बनी मोनिका

अलीगढ मीडिया डिजिटल, अलीगढ। मंगलायतन विश्वविद्यालय में इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन एंड रिसर्च द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन शिप्रा सभागार में किया गया। कार्यक्रम में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को जूनियर्स ने विदाई दी। इस दौरान गीत, संगीत व नृत्य की त्रिवेणी प्रवाहित हुई। छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर खूब तालियां बटोरी। जूनियर विद्यार्थियों ने अपने सीनियरों की विरासत को आगे बढ़ाने और अपने स्वयं के अद्वितीय योगदान देने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्वलित कर किया गया। विभागाध्यक्ष डा. दीपशिखा सक्सेना ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। विदाई लेकर जा रहे विद्यार्थियों ने शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान अपने अनुभवों को साझा किया। मिस्टर फेयरवेल आदित्य व मिस फेयरवेल मोनिका रही। प्रतियोगिता म्यूजिकल चेयर में लक्ष्मी व तंबोला में दिशा अग्रवाल प्रथम रही। सभी विजेताओं को उपहार देकर पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर डा. वाईपी गौड़, डा. अनुराधा यादव, डा. संजय पाल, डा. रामकुमार पाठक, डा. स्वाती अग्रवाल, डा. हिवा स्लाही, दीपिका गुप्ता आदि थे। संचालन भूमिका व यशी न संयुक्त रूप से किया।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)