जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

जज्बा फाउंडेशन का रक्तदान शिविर 4 मई को, बड़ी तादात में रक्तदान की अपील

0

 


गजेंद्र कुमार, अलीगढ मीडिया, ब्यूरो, अलीगढ| जज्बा फाउण्डेशन व जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (एएमयू) के डॉक्टरों के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन 4 मई को किया जायेगा। इस शिविर में रक्तदान करने के लिए रक्तदाता  बड़े स्तर पर भाग ले सकते हैं।

अलीगढ़ में शनिवार को मेरिस रोड पर स्थित मिल्कबार रेस्टोरेंट में जज्बा फाउंडेशन के  महासचिव डॉक्टर स्वालेहीन अख्तर की अध्यक्षता में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्वालेहीन अख्तर ने बताया कि जज़्बा फाउण्डेशन द्वारा जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज(एएमयू) अलीगढ़,डॉक्टर्स टीम के सहयोग से आगामी 04 मई को सकीना लॉज चौराहा खटीकान, अपर फोर्ट रोड अलीगढ़ में सुबह 10 बजे से दोपहर 02 बजे तक रक्तदान शिविर/BLOOD DONATION CAMP का आयोजन किया जाएगा। वहीं स्वालेहीन अख्तर ने बताया कि रक्तदान करने से शरीर पर कोई बुरा असर नहीं पड़ता है, और रक्तदान करने के लिए ना ही ज़्यादा खाना खाने एवं ताक़त की ज़रूरत होती है।



हमारे द्वारा किया गया रक्तदान किसी की ज़िन्दगी बचाकर चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। बताया कि आपके सिर्फ पांच मिनट 350 मिली लीटर रक्त/खून के बराबर एक ज़िन्दगी हो सकती है। डॉक्टर शुजा उर रहमान ने कहा कि रक्तदान करने से नकारात्मक विचार एवं हार्ट अटैक आदि बीमारियों नहीं होतीं। अध्यक्ष डॉक्टर मो शोएब ने सभी पदाधिकारी व सदस्यों से रक्तदान करने की अपील की। मुख्य रूप से श्री अलाउ‌द्दीन सैफी, कुं आरिफ अली मोजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)