जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

Video Breaking: नकाब खोर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

0

 


Gajendra Kumar, अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो: अलीगढ़ में तीन बदमाशों ने युवक की बाइक रोककर गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है, हालांकि पीड़ित के बयानों पर पुलिस घटना को गलत मानते हुए पीड़ित पक्ष को ही धमका रही है घटना थाना गभाना के गोरना रसीदपुर इलाके की है।



अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के गोरना रसीदपुर के रहने वाले राहुल को मंगलवार देर शाम गोली मार दी। घायल राहुल ने बताया कि  अलीगढ़ से घर जा रहे थे इस बीच रास्ते में गांव से कुछ ही दूर  बाइक सवार तीन लोगों ने जिनके मुंह पर गमछा बंधे हुए थे। उन्होंने राहुल को रोका, जिनमें से एक युवक से पार्टी बंदी चल रही थी उसके बोलने पर उसकी आवाज पहचान ली, इस दौरान नकाब बांधे लोगों की राहुल से गाली गलौज होने लगी, इस बीच दो युवकों ने कट्टा निकाला। अशहले देख राहुल ने विरोध किया| इस बीच एक गोली राहुल के पैर में जा लगी,वहीं राहुल ने किसी तरह अपनी जान बचाकर घर पहुँचा और सारी घटना परिवार वालों को बताई। परिजन राहुल को घायल अवस्था में थाने लेकर गए। जहां से पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा दिया। 


राहुल के चाचा विनय ने बताया कि बाइक सवार तीन लोगों ने राहुल की गाड़ी रूकवाई और कट्टे से फायर कर दिया। जिसके चलते गोली राहुल के पैर में जा लगी। राहुल जैसे-तैसे जान बचाकर वहाँ से भाग आया। वहीं राहुल ने आवाज से एक युवक की पहचान लिया। जिसका नाम देवेंद्र है। हालांकि  परिवार ने  घटना की सूचना 112 हेल्पलाइन नंबर पर न देकर थाने ले गए। विनय ने बताया कि पुलिस हमारे ऊपर ही शक कर रही है। पुलिस का आरोप है कि खुद को ही गोली मारी है। वहीं पुलिस दबाव बना रही है,उन्होंने कहा कि हमारी रंजीश चल रही है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)