जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन दर्जनों आवेदकों को योग्यता और शिक्षा के आधार पर कराएगा नियुक्त

0

 


अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ़ | होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन द्वारा एक रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें करीब तीन दर्जन से अधिक आवेदकों के आवेदन प्राप्त हुए। जिनको एसोसिएशन अलीगढ़ के होटलों में योग्यता और शिक्षा के आधार पर नियुक्त कराएगा। 



जनपद के गांधी पार्क बस स्टैंड के निकट होटल धीरज पैलेस के सिटी क्लब में एक रोजगार मेले का आयोजन अध्यक्ष पंकज धीरज की उपस्थिति में किया गया जिसमें आवेदकों का साक्षात्कार पंकज धीरज, अध्यक्ष मानव महाजन, महामंत्री विवेक बगाई और अनमोल जुनेजा ने लिया। साक्षात्कार के दौरान संगठन की महामंत्री विवेक बधाई ने बताया कि प्रदेश में पर्यटन उद्योग बढ़ाने में होटल व रेस्टोरेंट से संबंधित बेरोजगार युवक और युक्तियां को रोजगार योग्यता व शिक्षा के आधार पर दिया जाएगा।


आज तीन दर्जन से अधिक लोगों ने आवेदन दिया है, जिसमें अलीगढ़ सहित एटा बुलंदशहर हाथरस जैसे शहर के युवक युवतियां शामिल हैं। आवेदकों को एसोसिएशन द्वारा अलीगढ़ की होटल में योग्यता और शिक्षा के आधार पर रोजगार देकर नियुक्त किया जाएगा। इसके साथ ही विवेक बगाई ने बताया की अन्य बेरोजगार साथियों को रोजगार दिलाने के लिए जल्द ही एक वृहद रोजगार में लेकर आयोजन किया जाएगा

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)