जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

07 मई को होने वाले मतदान के लिए पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल का किया निरीक्षण

0


*06 मई को प्रातः से पोलिंग पार्टियों की होगी रवानगी*

*बैरीकेटिंग, प्रकाश व्यवस्था और सीसीटीवी कैमरों की स्थापना के साथ ही साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के दिए निर्देश*

अलीगढ मीडिया न्यूज ब्यूरो, अलीगढ़: जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख जी0 द्वारा बुधवार को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत तृतीय चरण में हाथरस संसदीय क्षेत्र के लिए जिले की दो विधानसभाओं छर्रा व इगलास में 07 मई को होने वाले मतदान के लिए पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल धनीपुर मण्डी पहुॅच व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। उन्होंने बताया कि छर्रा व इगलास विधानसभा में होने वाले मतदान के लिए 06 मई की प्रातः से ही पोलिंग पार्टियों की रवानगी की जाएगी।

डीईओ ने निरीक्षण के दौरान बैरीकेटिंग, प्रकाश व्यवस्था और सीसीटीवी कैमरों की स्थापना के सबंध में निर्देश देते हुए कहा कि सभी व्यवस्थाएं 2 दिनों में पूर्ण कर ली जाएं। उन्होंने नगर निगम को साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के साथ ही इधर-उधर खड़ी झाड़ियों को काटने के भी निर्देश दिए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आशिंक लोकसभा क्षेत्र हाथरस के लिए छर्रा व इगलास विधानसभा में कुल 592 मतदान केंद्र व 895 मतदेय स्थल बनाए गये हैं। हाथरस आंशिक लोकसभा क्षेत्र के लिए जिले में कुल 774849 मतदाता हैं, जिसमें 360169 महिला, 414657 पुरूष एवं 23 ट्रांसजेण्डर मतदाता हैं। 

   ईवीएम के निरीक्षण में सीडीओ आकांक्षा राना, एडीएम पंकज कुमार, अमित कुमार भट्ट, जिला विकास अधिकारी आलोक आर्य, एसपी ट्रैफिक मुकेश उत्तम, मंडी सचिव वीके चंदेल, आरटीओ प्रवेश यादव, डीएसओ, बीएससी राकेश सिंह, डीपीआरओ धनंजय जायसवाल, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी संजीव पुष्कर एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

-----

                                                 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)