जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

हरदुआगंज के साधु आश्रम चौकी इंचार्ज रिश्वत लेते हुए कमरे में कैद, वीडियो हो रहा वायरल ...देखिये

0

 


अलीगढ़ मीडिया डिजिटल, न्यूज़ ब्यूरो, हरदुआगंज: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हलका इंचार्ज का रिश्वत लेते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कागज में लिपटे रुपये जेब में  रखते दिख रहे दारोगा। जानकारी के मुताबिक छेड़खानी की शिकायत में मुकदमा दर्ज होने से पहले ही, दोनों पक्षों में आपसी सहमति से समझौता हुआ था।समझौते को  मंजूरी देने के लिए 20 हजार रुपये मांगे गए थे 

जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज के साधु आश्रम चौकी इंचार्ज ताहिर अहमद का रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है,कि चौकी इंचार्ज कागज में लपेटे हुए रूपये को अपनी जेब में रख रहे हैं। बताया जा रहा है कि गांव चौहानपुर में 10-15 दिन पहले दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था। जिसमें एक पक्ष युवती के साथ छेड़खानी और मारपीट की तहरीर थाने में दे आया। बाद में गांव के कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से समझौता कर दिया। इस समझौते की मंजूरी देने के लिए दरोगा ने 20 हजार की मांग  की। जिसमें से 3 हजार रुपए पक्ष द्वारा दे दिए गए लेकिन फिर भी दरोगा संतुष्ट नहीं हुए। लेकिन बाकी के रुपए दे देने की कहकर समझौते की कॉपी स्वीकार कर ली। कुछ दिनों से 17 हजार रुपए ताला नगरी फैक्ट्री मालिक  संजय चौहान से देने पर दबाब डाल रहे थे।,  जिसके चलते चौकी इंचार्ज को एक पक्ष द्वारा दिए गए रूपयों का फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी वीडियो प्रसारित किया। साथ ही एसएसपी व एंटी करप्शन से शिकायत की। एसएसपी संजीव सुमन ने सीओ अतरौली को जांच सौपी है।  सीओ अतरौली अकमल खान ने बताया कि जांच आख्या अधिकारियों को भेज दी गई है। 

चौकी इंचार्ज (दारोगा) का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल, आरोपी दारोगा के खिलाफ जांच बैठा दी गई है, साथ ही विभागीय कार्रवाई के लिए सीनियर अधिकारियों को रिपोर्ट भी भेज दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)