जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

दूरसंचार कंपनियां ने 24 प्रतिशत तक बढ़ाये रिचार्ज प्लान, 3 जुलाई से होंगे लागू

0


अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो,उत्तर प्रदेश- दूरसंचार कंपनी रिलायंस जिओ ने शुक्रवार को अपने रिचार्ज प्लान बढाने के साथ ग्राहकों की जेब खर्च को बढ़ा दिया है। रिलायंस जिओ के मोबाइल सेवाओं में वृद्धि करने पर अब एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने भी रिचार्ज प्लान बढ़ाने की घोषणा कर दी है।पिछले रिचार्ज प्लान के मुकाबले अबकी बार 24% तक वृद्धि की गई है। भारती एयरटेल की  3 जुलाई से तो वोडाफोन आइडिया की 4 जुलाई से नई रिचार्ज प्लान दरें लागू होंगी।

                 

सुनील मित्तल के नेतृत्व वाली दूरसंचार कंपनी ने कहा हमने यह तय किया है। कि बजट की चुनौती वाले के लोगों पर किसी भी तरह का बोझ ना पड़ें, इसके लिए शुरुआती बॉयस कॉलिंग के प्लान में बहुत कम वृद्धि गई है। बॉयस प्लान की दरों में 70 पैसे प्रतिदिन से कम की कीमतों के साथ 11% की बढ़ोतरी की गई है। वही दैनिक डाटा प्लान की श्रेणी में 21% तक की वृद्धि की गई है। 

इसके साथ ही वोडाफोन आइडिया ने अपने 11% वॉइस प्लान मोबाइल सेवाएं बढ़ाई है, वही प्रतिदिन डाटा प्लान को 21% बढ़ाया है कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा,कि हम 4G सेवाओं के विस्तार और 5G सेवाओं की लांचिंग के लिए अगले कुछ महीनो में बड़े पैमाने पर निवेश करने की योजना बना रहे हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)